1. home Hindi News
  2. sports
  3. wimbledon 2022 novak djokovic 13th time in quarterfinals beats tim van rithoven avd

Wimbledon 2022: जोकोविच विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में, टिम वैन रिथोवन को हराया

सर्बिया के दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने रिथोवन को 6-2, 4-6, 6-1, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया. जोकोविच ने 13वीं बार विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जोकोविच
जोकोविच
twitter

शीर्ष वरीय नोवाक जोकोविच (Novak Djokovik) ने रविवार को चार सेट तक चले कड़े मुकाबले में गैरवरीय नीदरलैंड के टिम वैन रिथोवन को हराकर पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया.

जोकोविच 13वीं बार विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में

सर्बिया के दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने रिथोवन को 6-2, 4-6, 6-1, 6-2 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया. जोकोविच ने 13वीं बार विंबलडन के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है.

जोकोविच की विंबलडन के ग्रास कोर्ट पर लगातार 25वीं जीत

जोकोविच की विंबलडन के ग्रास कोर्ट पर यह लगातार 25वीं जीत है. दुनिया के 104वें नंबर के खिलाड़ी रिथोवन ने हालांकि जोकोविच को कड़ी टक्कर दी और इस दौरान दूसरा सेट जीतने में भी सफल रहे. पैंतीस साल के जोकोविच ने मैच में सिर्फ 19 सहज गलतियां की और 29 विनर लगाए. लगातार चौथे और कुल सातवें विंबलडन तथा 21वें ग्रैंडस्लैम खिताब के लिए चुनौती पेश कर रहे जोकोविच अंतिम आठ के मुकाबले में मंगलवार को 10वें वरीय इटली के यानिक सिनर से भिड़ेंगे. सिनर ने पांचवें वरीय कार्लोस अल्कारेज को 6-1, 6-4, 6-7 (8), 6-3 से हराकर पहली बार विंबलडन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.

अन्य क्वार्टर फाइनल में कैम नोरी की भिड़ंत डेविड गोफिन से

एक अन्य क्वार्टर फाइनल में नौवें वरीय ब्रिटेन के कैम नोरी की भिड़ंत बेल्जियम के गैर वरीय डेविड गोफिन से होगी. नोरी ने अमेरिका के 30वें वरीय टॉमी पॉल को 6-4, 7-5, 6-4 से हराया जबकि गोफिन ने साढ़े चार घंटे से अधिक चले कड़े मुकाबले में 23वें वरीय फ्रांसिस टियाफो को 7-6 (3), 5-7, 5-7, 6-4, 7-5 से शिकस्त दी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें