1. home Hindi News
  2. sports
  3. virender sehwag want to work in films such request from shahrukh khan viru ki baithak ipl 2020 kkr vs srh match bollywood avd

क्या फिल्मों में काम करने वाले हैं वीरेंद्र सहवाग ? शाहरुख खान से कर दी ऐसी गुजारिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
instagram

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग क्या अब फिल्मों में अपनी नयी पारी खेलने की तैयारी कर रहे हैं ? उन्होंने फिल्म में काम करने को लेकर बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान से गुजारिश भी कर दी. दरअसल वीरु के एक बयान के बाद ऐसी अटकलें सोशल मीडिया में लगायी जाने लगी हैं.

दरअसल वीरेंद्र सहवाग आईपीएल 2020 को लेकर एक खास शो होस्ट कर रहे हैं. जिसका नाम उन्होंने 'Viru Ki Baithak' रखा है. इसी कार्यक्रम में उन्होंने आईपीएल 2020 के 8वें मुकाबले की अपने खास अंदाज में रिव्यू की. वीरु ने शो की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' के एक क्लिप से की. जिसमें सहवाग ने काला चश्मा पहन रखा है और शाहरुख खान का डायलॉग भी बोलते नजर आ रहे हैं.

डायलॉग बोलने के बाद वीरु अपने अभियन के बारे में कहते हैं. एसआरके यानी शाहरुख खान बहुत खुश होंगे मेरी एक्टिंग देखकर. शायद कोई रोल भी मुझे दे दें. वीरेंद्र सहवाग ने अपनी इच्छा तो जता दी, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कहा, 'अरे मजाक कर रहा हूं यार'.

कोलकाता की जीत पर सहवाग ने कहा - इस जीत की गूंज हैदराबाद की चारमीनार तक पहुंची होगी

सहवाग ने अपने खास शो में कोलकाता नाइटराइडर्स की हैदराबाद पर बड़ी जीत के बारे में डॉन के स्टाइल में कहा, इस जीत की गूंज हैदराबाद की चारमीनार तक पहुंची होगी. दरअसल केकेआर ने आईपीएल 2020 के 8वें मुकाबले में हैदराबाद को 7 विकेट से हराया.

टॉस जीतकर हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 142 रन का स्कोर बनाया. जवाब में केकेआर की टीम ने 3 विकेट खोकर 12 गेंद शेष रहते हुए 145 रन बनाकर मैच जीत लिया. केकेआर की जीत में शुभमन गिल की बड़ी भूमिका रही. उन्होंने 62 गेंदों में 5 चौके और दो छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाये.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें