34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिंधू, साइना मलेशिया मास्टर्स के क्वार्टरफाइनल में

कुआलालंपुर : मौजूदा विश्व चैम्पियन पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को यहां मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया. छठी वरीयता प्राप्त सिंधू ने जापान की अया ओहोरी पर महज 34 मिनट तक चले प्री क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-10 21-15 से जीत हासिल […]

कुआलालंपुर : मौजूदा विश्व चैम्पियन पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुरुवार को यहां मलेशिया मास्टर्स सुपर 500 बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया.

छठी वरीयता प्राप्त सिंधू ने जापान की अया ओहोरी पर महज 34 मिनट तक चले प्री क्वार्टरफाइनल मुकाबले में 21-10 21-15 से जीत हासिल की. यह ओहोरी पर सिंधू की लगातार नौंवी जीत है.पिछले साल बासेल में विश्व चैम्पियनशिप खिताब जीतने वाली 24 वर्षीय सिंधू अब क्वार्टरफाइनल में दुनिया की नंबर एक चीनी ताइपे की खिलाड़ी ताई जु यिंग और सातवीं वरीय दक्षिण कोरियाई सुंग जि हुन के बीच होने वलो मुकाबले की विजेता से भिड़ेंगी.

लंदन ओलंपिक कांस्य पदकधारी और गैर वरीय साइना ने दक्षिण कोरिया की आन से यंग को 39 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में 25-23 21-12 से शिकस्त देकर अंतिम आठ में जगह बनायी. यह दक्षिण कोरियाई खिलाड़ी पर साइना की पहली जीत है जिन्होंने पिछले साल फ्रेंच ओपन के क्वार्टरफाइनल में इस भारतीय खिलाड़ी को मात दी थी.

दो बार की राष्ट्रमंडल खेलों की चैम्पियन का सामना क्वार्टरफाइनल में ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन से होगा. पुरुष एकल में समीर वर्मा दूसरे दौर में ही बाहर हो गये, उन्हें मलेशिया के ली जि जिया ने 21-19 22-20 से शिकस्त दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें