35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेरेना आकलैंड क्लासिक के क्वार्टरफाइनल में

आकलैंड : अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए हमवतन क्रिस्टिना मैकहेल को हराकर डब्ल्यूटीए आकलैंड क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह सुनिश्चित की. सेरेना की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई ओपन में 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने पर लगी हैं जिसकी तैयारियों में वह जुटी हुई हैं. शीर्ष वरीय खिलाड़ी […]

आकलैंड : अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने एक सेट से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए हमवतन क्रिस्टिना मैकहेल को हराकर डब्ल्यूटीए आकलैंड क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह सुनिश्चित की.

सेरेना की निगाहें ऑस्ट्रेलियाई ओपन में 24वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने पर लगी हैं जिसकी तैयारियों में वह जुटी हुई हैं. शीर्ष वरीय खिलाड़ी ने दो घंटे में मैकहेल को 3-6 6-2 6-3 से मात दी और अब क्वार्टरफाइनल में जर्मनी की लौरा सिगेमुंड के सामने होंगी जिन्होंने दूसरे दौर में युवा खिलाड़ी कोको गॉफ को 5-7 6-2 6-3 से पराजित किया.

गत चैम्पियन जूलिया जार्जेस ने भी जिल टेचमान पर 6-3 6-2 की जीत से अंतिम आठ में जगह बनायी. अब वह शुक्रवार को कैरोलिन वोज्नियाकी के सामने होंगी, जिन्होंने 2017 आकलैंड ओपन की चैम्पियन लॉरेन डेविस को 6-1 4-6 6-4 से शिकस्त दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें