25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेनजेमा के दो गोल से जीता रियाल मैड्रिड

मैड्रिड : करीम बेनजेमा के दो गोल से रियाल मैड्रिड ने ला लीगा फुटबॉल लीग में लेवांटे के खिलाफ 3-2 से जीत हासिल की जबकि बार्सिलोना ने 16 साल के अंसु फाती के गोल की मदद से वालेंसिया पर 5-2 से जीत हासिल की. कोच जिनेदिन जिदान की टीम मैड्रिड के लिये बेनजेमा ने 25वें […]

मैड्रिड : करीम बेनजेमा के दो गोल से रियाल मैड्रिड ने ला लीगा फुटबॉल लीग में लेवांटे के खिलाफ 3-2 से जीत हासिल की जबकि बार्सिलोना ने 16 साल के अंसु फाती के गोल की मदद से वालेंसिया पर 5-2 से जीत हासिल की.

कोच जिनेदिन जिदान की टीम मैड्रिड के लिये बेनजेमा ने 25वें और 31वें मिनट में दो जबकि कासेमीरो ने 40वें मिनट में गोल दागे. वहीं लेवांटे की ओर से बोर्जा मायोराल ने 49वें और गोंजालो मेलेरो ने 75वें मिनट में गोल किये.

अनुभवी लुई सुआरेज ने 61वें और 82वें मिनट में बार्सिलोना के लिये दो गोल दागे. लेकिन शुरुआत फाती ने दूसरे ही मिनट में गोल कर की. फिर फ्रेंकी डि जोंग ने सातवें मिनट में इसे दोगुना किया.

गेरार्ड पिके ने 51वें मिनट में शानदार गोल से इसे 3-0 कर दिया. वालेंसिया की ओर से दो गोल केविन गामेरो (27वें) और गोमेज गोंजालेज (90 प्लस दो मिनट) ने किये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें