1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal can be included in the team of t20 world cup this former cricketer suggested aml

युजवेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप की टीम में किया जा सकता है शामिल, इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया सुझाव

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि युजवेंद्र चहल को शोपीस इवेंट के लिए टीम इंडिया के रोस्टर में शामिल किया जाना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल
Twitter

नयी दिल्ली : 17 अक्टूबर 2021 से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का चयन किया जा चुका है. अभी यूएई में आईपीएल 2021 चल रहा है. कई भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन आईपीएल में बेहतरीन है. ऐसे में कुछ पूर्व क्रिकेटर नये चेहरों को टीम में जगह देने की मांग कर रहे हैं. पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि युजवेंद्र चहल को टीम में जगह मिलेगी.

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि युजवेंद्र चहल को शोपीस इवेंट के लिए टीम इंडिया के रोस्टर में शामिल किया जाना चाहिए. भारतीय टीम को 10 अक्टूबर तक बदला जा सकता है और चहल को स्टैंडबाय सूची में शामिल नहीं किया गया जिसमें श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर शामिल हैं.

चहल वर्तमान में यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ हैं. उन्होंने प्लेऑफ में क्वालिफाई करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. लेग स्पिनर ने पहले एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से कहा था कि वह प्लेऑफ के लिए अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार हैं क्योंकि आरसीबी अपना पहला आईपीएल खिताब चाहती है.

हरभजन ने चहल के ट्वीट को रिट्वीट किया और चहल की सराहना की. हरभजन ने लिखा कि आपने हमेशा की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है. इसे बनाए रखें. और सुनिश्चित करें कि आप सही गति से गेंदबाजी करते रहें. बहुत धीमी गति से ठीक नहीं. अभी भी आपको टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में देखने की उम्मीद है. चैंपियन गेंदबाज.

टी-20 विश्व कप के लिए भारत की टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी.

स्टैंडबाय खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें