1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuvraj singh allegedly made casteist remark during an instagram live session with rohit sharma in june 2020 fir registered rjh

Yuvraj Singh : माफी मांगने के आठ महीने बाद दर्ज हुआ FIR, अब क्या करेंगे युवी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuvraj Singh
Yuvraj Singh
Twitter
  • इंस्टाग्राम में डिस्कशन के दौरान दलित समाज पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

  • हिसार जिले में दर्ज हुआ है केस

  • ट्रोल होने के बाद माफी भी मांग चुके हैं

Yuvraj Singh News : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह पर हरियाणा पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. केस इंस्टाग्राम में डिस्कशन के दौरान दलित समाज पर अपमानजनक टिप्पणी से जुड़ा है.

युवराज सिंह पर रविवार को हिसार के हंसी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. उनपर आईपीसी के सेक्शन 153, 152ए, 295,505 और एससी-एसटी एक्ट के तहत सेक्शन 3(ए),(आर) और 3 (1) (एस) में मामला दर्ज किया गया है.

युवराज जहां अपने खेल को लेकर हमेशा चर्चा में रहें हैं, वहीं उनसे जुड़े विवाद भी अकसर सुर्खियां बने हैं. नये मामले में युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो पर कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने दलित समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

युवराज के कमेंट के आठ महीने बाद हिसार के एक एडवोकेट की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है. हालांकि अपनी टिप्पणी के बाद युवराज ने पहले ही माफी मांग ली थी. उन्होंने कहा था कि मैं दोस्त से बात कर रहा था और मेरी टिप्पणी को गलत तरीके से लिया गया.

मैं किसी भी समुदाय के लोगों का अपमान नहीं करना चाहता था. मैं समाज में किसी भी तरह के भेदभाव में विश्वास नहीं करता हूं. मैं इंसान के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने की सोच भी नहीं सकता हूं. गौरतलब है कि अपनी टिप्पणी के बाद युवराज सिंह बुरी तरह ट्रोल हुए थे, जिसके बाद उन्होंने माफी मांगी थी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें