1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. wriddhiman saha controversy threatening journalist came in front boria majumdar said i will send defamation notice avd

Wriddhiman Saha: रिद्धिमान साहा को धमकी देने वाला पत्रकार आया सामने, कहा, भेजूंगा मानहानि का नोटिस

Wriddhiman Saha Journalist Controversy साहा ने शनिवार को बीसीसीआई की जांच समिति के सामने पत्रकार धमकी मामले की पूरी जानकारी शेयर की. इसके कुछ ही घंटों के बाद बड़े पत्रकार बोरिया मजूमदार (Boria Majumdar) ने ट्वीट कर बताया, कि वह पत्रकार कोई और नहीं बल्कि वह ही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रिद्धिमान साहा
रिद्धिमान साहा
twitter

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha ) इस समय फिर से ट्रेंड पर हैं. उन्होंने धमकी देने वाले पत्रकार का नाम बीसीसीआई को बता दिया है. इधर नाम उजागर करने के कुछ ही घंटो बाद कथित रूप से धमकी देने वाले पत्रकार ने वीडियो मैसेज जारी कर भारतीय क्रिकेटर पर गंभीर आरोप लगा दिया. पत्रकार ने साहा को मानहानि का नोटिस भी भेजने की बात कही है.

पत्रकार बोरिया मजूमदार ने साहा पर लगाया गंभीर आरोप

साहा ने शनिवार को बीसीसीआई की जांच समिति के सामने पत्रकार धमकी मामले की पूरी जानकारी शेयर की. इसके कुछ ही घंटों के बाद बड़े पत्रकार बोरिया मजूमदार (Boria Majumdar) ने ट्वीट कर बताया, कि वह पत्रकार कोई और नहीं बल्कि वह ही हैं. टीवी पत्रकारिता में बड़े नाम मजूमदार ने साहा पर उल्टा आरोप लगा दिया और मानहानि का नोटिस भेजने की धमकी दे डाली.

पत्रकार ने साहा पर लगाया स्क्रीनशॉट के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप

पत्रकार बोरिया मजूमदार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया. 9 मिनट के उस वीडियो में उन्होंने साहा पर कई गंभीर आरोप लगाये और मामले के बारे में पूरी जानकारी दी. उन्होंने यह भी बताया कि रिद्धिमान साहा ने जो उनके साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट वायरल किया था, उसमें छेड़छाड़ किया गया है. बोरिया मजूमदार ने अपने वीडियो मैसेज में साहा के साथ हुई पूरी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया.

बोरिया मजूमदार
बोरिया मजूमदार
twitter

साहा पर मानहानि का दावा ठोकेंगे बोरिया मजूमदार

बोरिया मजूमदार ने कहा, साहा ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वह पूरी तरह से सही नहीं है. उसमें छेड़छाड़ किया गया है. उन्होंने यह भी बताया कि साहा का इंटरव्यू पहले से ही तय था. लेकिन साहा समय देकर भी उपलब्ध नहीं हो पाये. बोरिया ने अपने वीडियो मैसेज में कहा कि वो रिद्धिमान साहा पर मानहानि का दावा ठोकेंगे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल रिद्धिमान साहा ने कुछ दिनों पहले यह खुलासा किया था कि इंटरव्यू नहीं देने पर एक बड़े पत्रकार ने उन्हें धमकी दी है. आरोप के साथ-साथ साहा ने पत्रकार के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था. जिसके बाद मामले की जांच के लिए बीसीसीआई ने तीन सदस्यीय समिति गठित की. पहले तो साहा ने बीसीसीआई को उस पत्रकार के बारे में जानकारी देने से इनकार कर दिया, लेकिन शनिवार 5 मार्च को उन्होंने समिति के सामने पत्रकार का नाम और पूरी घटना के बारे में जानकारी दे दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें