31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

World Cup: ‘बशीर चाचा’ को एयरपोर्ट पर पाकिस्तानी झंडा लहराना पड़ा महंगा, पुलिस ने लिया हिरासत में

पाकिस्तानी फैंन बशीर चाचा को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, हैदराबाद में पाकिस्तान का झंडा लहराने पर रोका गया और फिर वहां तैनात भारतीय सेना के जवानों ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

वर्ल्ड कप 2023 के लिए बुधवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत पहुंची. इस दौरान पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट फैन बशीर चाचा के साथ राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, हैदराबाद में एक घटना घट गई. बशीर के पास अमेरिकी नागरिकता भी है और वो आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के अभ्यास मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम का स्वागत करने आए थे. लेकिन इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर ही पाकिस्तान का झंडा लहरा दिया.

बुधवार को शाम 8 बजे पाकिस्तानी टीम पहुंची भारत

पाकिस्तान टीम बुधवार को ठीक शाम 8 बजे एयरपोर्ट टर्मिनल से निकली जहां उनके कई प्रशंसकों ने काफी अच्छी तरह से स्वागत किया. इसी भीड़ में बशीर भी शामिल थे. वो अपनी टीम को काफी शानदार तरीके से सपोर्ट करना चाहते थे,सपोर्ट करने के दौरान उन्होंने एयरपोर्ट टर्मिनल में पाकिस्तानी राष्ट्रीय ध्वज को लहरा दिया. जिसके बाद एयरपोर्ट टर्मिनल में तैनात भारतीय पुलिस बल के जवानों ने उन्हें रोका और हिरासत में ले लिया. बशीर चाचा ने भी वहां के अधिकारियों के साथ काफी अच्छी तरह तालमेल करते हुए अपनी बात उन सभी के सामने रखी.

बशीर चाचा पाकिस्तान के हैं भावुक समर्थक

बशीर चाचा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के भावुक समर्थन के रूप में अपनी पहचान स्पष्ट की जो मैच देखने के लिए भारत आए हैं. चीजे को और बेहतर करने के लिए उन्होंने अपने यात्रा दस्तावेज टिकट और पहचान पत्र प्रस्तुत किया जिसके बाद अधिकारियों ने भी उन्हें छोड़ दिया.

5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है वर्ल्ड कप 2023

वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है और सभी टीम लगभग इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए भारत पहुंच चुकी है. पाकिस्तान टीम की बात की जाए तो उन्हें अपना पहला वार्म अप मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 सितंबर को राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेलना है. सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 200 पुलिसकर्मियों का एक दुर्जेय बल तैनात किया गया है. बीसीसीआई और एचसीए के अनुरोध के अनुसार उच्च स्तर की सुरक्षा न केवल दर्शकों को बल्कि खिलाड़ियों को भी दी जाती है. सुरक्षा कारणों से यह अभ्यास मैच दर्शकों के बिना खेला जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें