1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. what is the special connection of akshay kumar and amitabh bachchan with team indias tour of sri lanka see wasim jaffers funny meme to understand avd

टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे से अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का क्या है खास कनेक्शन ? समझने के लिए देखें वसीम जाफर का मजेदार मीम

भारत की एक और टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. 13 जुलाई से 25 जुलाई तक चलने वाले दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गयी है. जिसमें पहली बार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टीम का कप्तान चुना गया है और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को उपकप्तान बनाया गया है. सबसे बड़ी बात है कि युवाओं को क्रिकेट की बारिकियां सीखाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दौरे के लिए कोच बनाया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे से अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का क्या है खास कनेक्शन
टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे से अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन का क्या है खास कनेक्शन
pti photo

india tour of sri lanka 2021 : भारत की एक और टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. 13 जुलाई से 25 जुलाई तक चलने वाले दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गयी है. जिसमें पहली बार शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को टीम का कप्तान चुना गया है और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को उपकप्तान बनाया गया है. सबसे बड़ी बात है कि युवाओं को क्रिकेट की बारिकियां सीखाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दौरे के लिए कोच बनाया गया है.

अब श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आ रही हैं. लेकिन इस बीच टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसने सभी क्रिकेट फैन्स को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल जाफर ने बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेताओं की तसवीर शेयर कर श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं. शुभकामनाएं तो ठीक, लेकिन फैन्स को अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के श्रीलंका दौरे से कनेक्शन समझ में नहीं आ रही है.

लेकिन जाफर के मजेदार मीम को जैसे ही क्रिकट फैन्स समझे, अपनी हंसी नहीं रोक पाये. दरअसल टीम के नये कप्तान शिखर धवन को गब्बर के नाम से सभी जानते हैं, इसलिए जाफर ने अक्षर के गब्बर इल बैक फिल्म वाली तसवीर शेयर की. उसी तरह अमिताभ की दीवार फिल्म वाली तसवीर का जाफर ने राहुल द्रविड के लिए इस्तेमाल किया है. दरअसल द्रविड को टीम इंडिया का दीवार माना जाता है.

मालूम हो वसीम जाफर आजकल सोशल मीडिया पर अधिक समय अपना दे रहे हैं और मीम्स शेयर कर क्रिकेटरों पर जमकर मजे लेते रहते हैं. फैन्स को भी जाफर का यह रूप काफी पसंद आ रहा है.

एक नजर श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम पर

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रूतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कृणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज : ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें