1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli vs bcci sourav ganguly said i like virat attitude but he fights lot rkt

Virat Kohli vs BCCI: सौरभ गांगुली ने विराट पर दिया बड़ा बयान, बोले- कोहली अब झगड़ा बहुत करते हैं

विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद से बीसीसीआई और उनके बीच विवाद हो गया. दरअसल, विराट ने सौरव गांगुलीके दावे को झूठा करार दे दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सौरभ गांगुली ने विराट कोहली दिया बड़ा बयान
सौरभ गांगुली ने विराट कोहली दिया बड़ा बयान
फोटो - ट्वीटर

Virat Kohli vs BCCI: भारतीय क्रिकेट में इस समय सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है. विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने के बाद से ही लगातार भारतीय क्रिकेट में उसकी चर्चा जारी है और तरह-तरह की बातें निकल कर सामने आ रही हैं. साउथ अफ्रीका रवाना होने से पहले विराट ने कई अफवाहों पर रोक लगायी तो कई नये सवाल भी खड़े कर गये. वहीं विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के भी कई तरह की बयान सामने आ रहे हैं. वहीं शनिवार को गांगुली ने विराट पर एक बड़ा बयान दिया है .

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने विराट कोहली के साथ टकराव की खबरों के बीच उनके रवैये पर खुलकर बात की है. सौरभ गांगुली ने विराट कोहली के एटिट्यूड पर अपनी राय रखी है. विराट कोहली ने हाल में गांगुली के उस दावे को नकार दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट से टी20 फॉर्मेट में कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध किया था. अब गांगुली ने कहा कि उन्हें कोहली का रवैया (Attitude) पसंद है. गांगुली से जब एक कार्यक्रम में पूछा गया कि उन्हें किस खिलाड़ी का रवैया पसंद है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें विराट का रवैया पसंद है, लेकिन वो झगड़ा बहुत करते हैं.

मालूम हो कि विराट कोहली ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गांगुली की बात से अलग बात की थी और अब BCCI अध्यक्ष ने उसी पर अपनी राय रखी है. हाल ही में विराट कोहली ने कहा था कि उन्हें टी20 कप्तानी छोड़ने से कभी नहीं रोका गया. विराट ने गांगुली को गलत ठहराते हुए कहा कि कप्तानी छीने जाने से डेढ़ घंटे पहले उन्हें इस बारे में जानकारी मिली थी. बता दें कि कोहली के वनडे की कप्तानी से हटाने के बाद BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने टी20 कप्तानी छोड़ने के वक्त विराट को खुद बात करके कहा था कि वह इस्तीफा न दें. हालांकि, कोहली ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्हें किसी ने भी रोका नहीं था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें