1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli video anger on third umpire and stump mike recording cape town test amh

Virat Kohli: DRS पर बड़ा विवाद, भारतीय कप्तान विराट कोहली कुछ यूं भड़के, देखें VIDEO

कोहली ने कहा कि सिर्फ विरोधी टीम पर ही नहीं, अपनी टीम पर भी ध्यान दें. हर समय लोगों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli
Virat Kohli
twitter

भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके साथी गुरुवार को मैदान में अपना आपा खोते नजर आये. दरअसल इन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन आखिरी 45 मिनट के खेल के दौरान उस वक्त आपा खो दिया जब प्रतिद्वंद्वी कप्तान डीन एल्गर विवादास्पद डीआरएस निर्णय के कारण पवेलियन लौटने से बच गये.

दक्षिण अफ्रीकी पारी के 21वें ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर एल्गर साफ LBW लग रहे थे लेकिन रीप्ले से पता चला कि गेंद स्टंप के ऊपर से निकल रही थी. कोहली हालांकि डीआरएस के फैसले से खुश नहीं दिखे और अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने भी इस पर नाराज होते दिखे.

भारतीय खिलाड़ियों को पता था कि स्टंप माइक में उनकी हर बातचीत रिकॉर्ड हो रही है. ऐसे में उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए इसका इस्तेमाल किया. इस दौरान किसी भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि पूरा देश 11 खिलाड़ियों के खिलाफ है. तो वही दूसरे खिलाड़ी ने कहा कि प्रसारणकर्ता यहां पैसे बनाने के लिए है.

एक और भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि माइक्रोफोन हमारी बातों को रिकॉर्ड कर रहा है. अश्विन भी प्रसारक की बॉल-ट्रैकिंग तकनीक पर कटाक्ष करने से खुद को रोक नहीं पाए, उन्होंने कहा कि सुपरस्पोर्ट' आपको जीतने के बेहतर तरीके खोजने चाहिए.

इस पर कोहली ने कहा कि सिर्फ विरोधी टीम पर ही नहीं, अपनी टीम पर भी ध्यान दें. हर समय लोगों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 101 रन बनाये और वह अब लक्ष्य से 111 रन पीछे है. तीन मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर है.

ऋषभ पंत का कमाल

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant ) ने धमाल मचा दिया है. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी में नाबाद 100 रन की पारी खेली. जिसमें उन्होंने 6 चौकों और 4 छक्के भी जमाये.

भाषा इनपुट के साथ

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें