1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli shared an inspiring post ahead of india vs england test anushka sharma reacted team india rkt

India vs England: इंग्लैंड टेस्ट से पहले कप्तान कोहली ने टीम में भरा जोश, अनुष्का शर्मा ने ऐसे दिया साथ

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "याद रखें कि आप कौन हैं और किसी को भी आपको समझाने न दें." विराट की इस पोस्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी रिऐक्ट किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India vs England, Virat Kohli
India vs England, Virat Kohli
फोटो - ट्वीटर

India vs England: भारतीय कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट के मैदान पर उतरे एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है. कोहली को आखिरी बार 23 जून को साउथेम्प्टन में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के लिए एक्शन में देखा गया था. डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड टेस्ट से पहले यूनाइटेड किंगडम में एक लंबा ब्रेक को एंज्वाय किया. 4 अगस्त से शुरू होने वाले इंग्लैंड टेस्ट से पहले टीम इंडिया ने गुरूवार काउंटी इलेवन से अभ्यास मैच खेला. 3-दिवसीय इस कांउटी मैच में टीमइंडिया ने ड्रा पर समाप्त कर दिया है, हांलाकि कोहली पीठ में अकड़न के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं थें.

हालाँकि, कोहली को डरहम में भारत-काउंटी इलेवन के मैच के दौरान नेट्स पर अभ्यास और बल्लेबाजी सत्र के दौरान देखा गया था. वहीं इंग्लैंड सीरीज से पहले विराट कोहली ने साथी खिलाड़ियों में जोश भरा है और एक प्रेरक ट्वीट साझा किया है. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, "याद रखें कि आप कौन हैं और किसी को भी आपको समझाने न दें." विराट की इस पोस्ट पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी रिऐक्ट किया है. अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कोहली के पोस्ट पर दिल वाली इमोजी बनायी है.

बता दें कि विराट के लिए इंग्लैंड दौरा बहुत अहम है. कोहली आगामी इंग्लैंड श्रृंखला में अपने शतक के सूखे को तोड़ने के लिए बेताब होंगे. सुपरस्टार दाएं हाथ के बल्लेबाज का आखिरी अंतरराष्ट्रीय शतक नवंबर 2019 में घरेलू टेस्ट बनाम बांग्लादेश के दौरान आया था. तब से, वह अपनी शुरुआत को भुनाने और अर्द्धशतक को ट्रिपल-फिगर नॉक में बदलने में विफल रहे हैं. इसलिए, कोहली इंग्लैंड श्रृंखला में तीन अंकों का आंकड़ा पार करने के लिए उत्सुक होंगे. विराट ने 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 149 और 51 रनों की पारी खेली थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें