23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Vijay Hazare Trophy में पंजाब के इस क्रिकेटर का तूफान, 17 चौके और 9 छक्के जड़ अपने दम पर ही जिताया मैच

Vijay Hazare Trophy : पंजाब की टीम ने अभिषेक शर्मा की धमाकेदार पारी की बदौलत विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार तीसरी जीत हासिल की.

Vijay Hazare Trophy : विजय हजारे ट्रॉफी में भारत के युवा खिलाड़ियों का धामाकेदार प्रदर्शन जारी है. रितुराज गायकवाड(Ruturaj Gaikwad), ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और शाहरुख खान के बल्ले से जहां जमकर रन बरस रहे हैं तो वहीं नये कई सितारे भी अपना जलवा दिखा रहे हैं. वहीं इस टूर्नामेंट में धमाकेदार प्रदर्शन करने वालों के लिस्ट में अब अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) का नाम शामिल हो गया है. पंजाब के इस बल्लेबाज ने रविवार को सर्विसेज के खिलाफ नाबाद 169 रनों की पारी खेली. इस पारी की बदौलत पंजाब ने सर्विसेज को नौ विकेट से करारी शिकस्त दी.

विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब की तरफ से ओपनिंग करने आए अभिषेक शर्मा ने टीम को जीता कर ही दम लिया. अभिषेक ने 117 गेंदों पर 169 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें उन्होंने नौ छक्के और 17 चौके लगाए. सर्विस गेंदबाज कोशिश करते रहे लेकिन वह अभिषेक को आउट नहीं कर सके. इससे पहले के मैच में भी अभिषेक ने अपने बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था. असम के खिलाफ उन्होंने नाबाद 56 रनों की पारी खेली थी. अपनी उस पारी में उन्होंने 9 चौके और छक्के लगाए.

Also Read: Vijay Hazare Trophy: वेंकटेश अय्यर ने तूफानी शतक जड़ रजनीकांत स्टाइल में मनाया जश्न, देखें वीडियो

वहीं बात अगर इस टूर्नामेंट की करे तो ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने भी रविवार को अपने बल्ले से तूफान मचाया. अब तक उन्होंने टूर्नामेंट में दो शतक जमाया है. जिसमें छक्कों और चौकों की बरसात कर दी. वेंकटेश अय्यर नये सिक्सर किंग बन गये हैं. टूर्नामेंट में अबतक उनके बल्ले से कुल 20 छक्के निकल चुके हैं और सबसे अधिक छक्का जड़ने वाले खिलाड़ी बन गये हैं. चंडीगढ़ के खिलाफ ग्रुप डी मुकाबले में उन्होंने मध्यप्रदेश की ओर से 113 गेंदों में 8 चौके और 10 छक्कों की मदद से तूफानी 151 रन बनाये. वेंकटेश अय्यर की तूफानी पारी के दम पर मध्यप्रदेश ने चंडीगढ़ को 5 रन से हराया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें