1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. vamika latest pics little vamika reached the stadium to cheer papa virat kohli photo with anushka viral avd

Vamika Latest Pics: पापा विराट कोहली को चीयर करने स्टेडियम पहुंची नन्ही वामिका, अनुष्का के साथ फोटो वायरल

अनुष्का की गोद में बैठी वामिका स्टेडियम में अपने पापा को देख काफी खुश भी होती है. वामिका को स्टेडियम में देखकर विराट भी काफी खुश होते हैं और बेटी वामिका की ओर विनिंग पोज देते हुए जाते दिखाई दे रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Vamika Latest Pics
Vamika Latest Pics
twitter

विराट कोहली (virat kohli) इन दिनों वाइफ अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और बेटी वामिका (vamika) के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं. जहां उन्हें तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और उतने की मैचों की वनडे सीरीज में हिस्सा लेना है. विराट अपनी कप्तानी में दक्षिण अफ्रीका से पहले टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हैं.

इधर विराट कोहली की 1 साल की बेटी वामिका का बेहद खूबसूरत फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें वामिका अपनी मम्मा अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रही है. दरअसल फोटो में अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ विराट कोहली को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं.

अनुष्का की गोद में बैठी वामिका स्टेडियम में अपने पापा को देख काफी खुश भी होती है. वामिका को स्टेडियम में देखकर विराट भी काफी खुश होते हैं और बेटी वामिका की ओर विनिंग पोज देते हुए जाते दिखाई दे रहे हैं.

स्टैंड पर बैठी वामिका और विराट कोहली की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्टेडियम पूरी तरह से खाली दिखाई पड़ रहा है, क्योंकि कोरोना के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका मुकाबले में दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री की अनुमति नहीं दी गयी.

वामिका व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है, तो अनुष्का शर्मा ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं. अनुष्का शर्मा बेटी वामिका को गोद में लेकर कैमरे की ओर ही देख रही हैं.

मालूम हो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अबतक बेटी वामिका को सोशल मीडिया से दूर रखा है. हालांकि विराट-अनुष्का वामिका की कई फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर चुके हैं, लेकिन उसमें वामिका के फेस को दोनों ने नहीं दिखाया है. हालांकि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने के समय वामिका की पहली झलक सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

वहीं अनुष्का शर्मा ने वामिका की फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करने के लिए मीडियो को धन्यवाद दिया था. जबकि विराट कोहली टीम बस से उतरते ही वामिका की तस्वीर कैद नहीं करने की गुजारिश करते हुए भी दिखाई पड़े थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें