1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. the ashes joe root beer party with australian players on the roof of the hotel police stopped video viral avd

Ashes: जो रूट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ होटल की छत पर छलका रहे थे जाम, पुलिस ने किया ऐसा हाल

इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) अपने साथी खिलाड़ियों के साथ होटल की छत पर जाम छलका रहे थे. उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी थे. लेकिन उसी वक्त मौके पर पुलिस आ गयी और उनके रंग में भंग पड़ गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जो रूट
जो रूट
twitter

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों एशेज (The Ashes, 2021-22) में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 4-0 से रौंदा. एशेज में खराब प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम की जमकर आलोचना हो रही है.

इधर इंग्लैंड के क्रिकेटर अपना गम छुपाने के लिए शराब का सहारा ले रहे हैं. लेकिन इंग्लैंड के क्रिकेटरों को जाम छलकाना भी भारी पड़ गया. दरअसल इंग्लैंड टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) अपने साथी खिलाड़ियों के साथ होटल की छत पर जाम छलका रहे थे. उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी थे. लेकिन उसी वक्त मौके पर पुलिस आ गयी और उनके रंग में भंग पड़ गयी.

पुलिस ने पार्टी कर रहे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को होटल के अंदर जाने को कहा. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीयर पार्टी करते इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन नजर आ रहे हैं. जबकि उनका साथ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन लायन, ट्रेविस हेड और एलेक्स कैरी दे रहे थे.

यह घटना सोमवार की है. एशेज हारने के बाद जो रूट के साथ साथी खिलाड़ी होटल की छत पर बैठकर बीयर पार्टी कर रहे थे. उसी समय पुलिस को शोर की शिकायत मिली. उसके बाद पुलिस होटल की छत पर पहुंची जहां जो रूट और अन्य क्रिकेटर नशे में दिखाई दिये. बाद में पुलिस ने सभी को होटल के कमरे में जाने को कहा. वीडियो में क्रिकेटरों को कमरे में जाते साफ देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि पांच मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 4-0 से हराया. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहले मैच में 9 विकेट से हराया. तो दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंगलैंड को 275 रन से हराया. तीसरे टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया ने पारी और 14 रन से जीता. चौथे टेस्ट को इंग्लैंड की टीम ड्रॉ कराने में कामयाब रही. पांचवें टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 146 रन से हराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें