1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. team selected for the icc t20 world cup should not be tampered former cricketer ajit agarkar warns aml

ICC T20 World Cup के लिए चुनी गयी टीम से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए, इस पूर्व क्रिकेटर ने दी चेतावनी!

अगरकर ने कहा कि मेरी राय में, एक बार जब आपने विश्व कप के लिए टीम चुन ली. उसके बाद चोट को छोड़कर, मुझे नहीं लगता कि आपको कोई बदलाव करना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Team India squad for ICC T20 World Cup.
Team India squad for ICC T20 World Cup.
Twitter

नयी दिल्ली : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को लगता है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को इस महीने के अंत में शुरू होने वाले यूएई और ओमान में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए. आईपीएल के खत्म होने के ठीक कुछ दिनों बार संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है.

अगरकर ने कहा कि मेरी राय में, एक बार जब आपने विश्व कप के लिए टीम चुन ली. उसके बाद चोट को छोड़कर, मुझे नहीं लगता कि आपको कोई बदलाव करना चाहिए. हां, इस समय ऐसे लोग हैं जो अपने शानदार फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन उस फॉर्म को बदलने के लिए केवल एक पारी लगती है. चाहे वह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी. और यह आईपीएल के अंत से पहले भी हो सकता है.

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि अगर आपको लगता है कि विश्व कप में जाने के लिए आपने सबसे अच्छा 15 चुना है, तो मेरी निजी राय है, मैं इसके साथ रहूंगा. क्योंकि आपको लोगों पर विश्वास दिखाना होगा, भले ही चीजें इतनी अच्छी न दिख रही हों, क्योंकि चीजें बहुत जल्दी बदल सकती हैं. यह क्रिकेट है, यहां कुछ भी असंभव नहीं है.

बता दें कि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव दोनों ही टी-20 विश्व कप टीम में हैं और मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग में खराब स्कोर के बाद उनकी फॉर्म को लेकर संदेह जताया जा रहा है. ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी संयुक्त अरब अमीरात में केवल कुछ ही मैच खेले हैं, और वह भी एक बल्लेबाज के रूप में, यह संदेह पैदा कर रहा है कि क्या वह टी-20 विश्व कप में खेलने के लिए 100 प्रतिशत फिट हैं.

टी-20 विश्व कप के लिए भारत की टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह , भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी.

स्टैंडबाय खिलाड़ी : श्रेयस अय्यर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें