1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. team india new jersey seen in t20 world cup launched on october 13 virat kohli avd

T20 World Cup: नये अवतार में नजर आयेगी टीम इंडिया, 13 अक्टूबर को लॉन्च होगी जर्सी

team india new jersey launched on October 13 टीम इंडिया को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है वर्ल्ड कप में भारतीय टीम नये अवतार में नजर आने वाली है. दरअसल विराट सेना के लिए नयी जर्सी तैयार की जा रही है. जिसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग 13 अक्टूबर को की जाएगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नयी जर्सी में नजर आयेगी टीम इंडिया
नयी जर्सी में नजर आयेगी टीम इंडिया
twitter

यूएई और ओमान में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अब महज 8 दिन शेष रह गये हैं. इसको लेकर टीमों का यूएई पहुंचना जारी है. टीम इंडिया की बात करें, तो अधिकतर खिलाड़ी वहां पहले से ही मौजूद है, क्योंकि अभी आईपीएल 2021 के मुकाबले खेले जा रहे हैं.

इस बीच टीम इंडिया को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है वर्ल्ड कप में भारतीय टीम नये अवतार में नजर आने वाली है. दरअसल विराट सेना के लिए नयी जर्सी तैयार की जा रही है. जिसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग 13 अक्टूबर को की जाएगी.

हालांकि नयी जर्सी लॉन्च होने से पहले बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि नयी जर्सी कैसी हो सकती है और उसे कौन तैयार कर रहा है.

बीसीसीआई ने ट्वीट किया और बताया कि हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया की जर्सी MPL Sports द्वारा तैयार की जा रही है. जर्सी की लॉन्चिंग भी MPL Sports की ओर से ही किया जाएगा.

हालांकि टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय नेवी ब्लू कलर की जर्सी पहन रहे हैं. जो पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे से चली आ रही है. टीम इंडिया की जर्सी का कलर हमेशा से नेवी ब्लू ही रहा है, लेकिन इसबार कलर क्या होगा जर्सी कैसी होगी, इसे जानने के लिए फैन्स अभी से परेशान हैं.

टीम इंडिया की जर्सी बनाने वाली MPL Sports ने फैन्स की उत्सुकता बढ़ाते हुए कहा कि इसबार जर्सी की लॉन्चिंग खास होगी. कंपनी ने बताया कि क्रिकेट फैन्स उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से जुड़कर लॉन्चिंग कार्यक्रम का हिस्सा बन सकता है.

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से हो रही है, लेकिन टीम इंडिया को अभियान 24 अक्टूबर से होगी. जिसमें पाकिस्तान से भारत की पहली भिड़ंत होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें