1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. tata ipl auction 2022 suresh raina journey ends big players like steve smith ishant sharma unsold avd

IPL Auction 2022: सुरेश रैना का सफर समाप्त, स्मिथ, इशांत शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ियों को नहीं मिला खरीदार

मेगा ऑक्शन में सबसे बड़े नाम आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) पर किसी भी टीम ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुरेश रैना
सुरेश रैना
twitter

आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (TATA IPL Auction - 2022) समाप्त हो चुका है. 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में हुए ऑक्शन में कुल 204 खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी टीमों ने खरीदा. जिसमें 5 अरब, 51 करोड़ और 70 लाख रुपये खर्च किये. दो दिनों तक चले ऑक्शन में कुल 600 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, जिसपर 10 टीमों ने बोली लगायी.

सुरेश रैना का आईपीएल सफर समाप्त

मेगा ऑक्शन में सबसे बड़े नाम आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) पर किसी भी टीम ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया. यहां तक की उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने भी बोली नहीं लगायी. अब ऐसा माना जा रहा है कि सुरेश रैना का आईपीएल सफर समाप्त हो चुका है. सुरेश रैना ने चेन्नई के साथ ही आईपीएल की शुरुआत 19 अप्रैल 2008 से की थी. रैना ने 205 आईपीएल मैच खेले, जिसमें उन्होंने 1 शतक और 39 अर्धशतक की मदद से कुल 5528 रन बनाये और 25 विकेट भी लिये. जिसमें उन्होंने 506 चौके और 203 छक्के भी जमाये.

2021 में सुरेश रैना का खराब प्रदर्शन

2021 सुरेश रैना के लिए अच्छा नहीं रहा था. पिछले सीजन में रैना ने 12 मैच खेलकर 1 कुल 160 रन बनाये. जिसमें उन्होंने एक मात्र अर्धशतक जमाया. हालांकि दो बार नॉटआउट भी रहे. पिछले साल उन्होंने 13 चौके और 9 छक्के भी जमाये. 2020 में रैना आईपीएल शुरू होने से पहले अपना नाम वापस ले लिया था और यूएई से भारत लौट आये थे.

स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच और इशांत शर्मा भी रहे अनसोल्ड

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर स्टीव स्मिथ, आरोन फिंच और इशांत शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी आईपीएल 2022 में नजर नहीं आयेंगे. इन खिलाड़ियों पर किसी भी टीम ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया. इस सूची में बड़े नाम की बात करें तो शाकिब अल हसन, इमरान ताहिर, एडंप जंपा, इयोन मोर्गन, डेविड मलान, अमित मिश्रा, पीयूष चावला, मार्टिन गप्टिल और चेतेश्वर पुजारा शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें