34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑनलाइन बातचीत में भिड़े पाकिस्तानी खिलाड़ी, नोंक-झोंक में पूछ लिया गंभीर सवाल

T20 World Cup 2024: पॉइंट्स टेबल पर पाकिस्तान की टीम चौथे स्थान पर है. जिसके बाद से पाकिस्तानी खेमे में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहिद अफरीदी और अहमद शहजाद आपस में भिड़ते हुए दिख रहे हैं.

T20 World Cup 2024 का आगाज हो गया है. भारत ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में जीत दर्ज करके अपनी जगह ग्रुप ए के पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर बनाई हुई है. वहीं पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन इस बार काफी निराशाजनक रहा है. टीम ने अभी तक खेले गए दो मुकाबलों में हार का सामना किया है. पॉइंट्स टेबल पर पाकिस्तान की टीम चौथे स्थान पर है. जिसके बाद से पाकिस्तानी खेमे में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शाहिद अफरीदी और अहमद शहजाद आपस में भिड़ते हुए दिख रहे हैं. शहजाद ने अफरीदी पर गंभीर सवाल दाग दिया, जिसका उनके पास कोई जवाब नहीं था. शहजाद का सवाल सुनने के बाद अफरीदी की मानिए बोलती बंद हो गई थी.

T20 World Cup 2024: शहजाद ने अफरीदी की बोलती बंद की

बातचित के दौरान वीडियो में शहजाद कहते हैं, ‘जिस टाइम आप कप्तान थे’ शहजाद इतना ही बोल पाते हैं कि शाहिद अफरीदी उनकी बात काटकर कहते हैं, ‘मैं सिर्फ आपसे यही चाहता हूं कि जहां आपको मौका मिले आप सिर्फ रन करो. अपने बेगम बच्चों को इंजॉय करो. लाइफ को इंजॉय करो.’ फिर शहजाद ने कहा, ‘शाहिद भाई मैं भी तो यही बोलता हूं कि रन बनना चाहता हूं, लेकिन रन बनाने के लिए जो प्लेटफॉर्म हैं उनको मना तो न किया जाए. मैं आपसे पूछता हूं जब पीएसएल में मुझे टीमें लेना चाहती हैं तो कौन मना कर देता है. आप मुझे बताएं कि रन कहां करूं? घर पर?’ बस इसके बाद वीडियो खत्म हो जाती है.

T20 World Cup 2024: शहजाद ने तीनों फॉर्मेट में किया है डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अहमद शहजाद पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेलते थे. मगर समय के साथ उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट से दूर कर दिया गया. इसके अलावा पाकिस्तान सुपर लीग में भी उन्हें जगह नहीं मिली है. क्रिकेट के मामले में शहजाद को विराट कोहली का डुप्लीकेट कहा जाता था. डोमेस्टिक क्रिकेट में लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे शहजाद को पाकिस्तान सुपर लीग से दूर रखा गया, जिसके बाद उन्हें आखिर में पीएसएल से संन्यास लेना पड़ा.

T20 World Cup 2024: ऐसा रहा है शहजाद का क्रिकेट करियर

अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले. टेस्ट की 25 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 40.91 की औसत से 982 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक लगाए, जिसमें हाई स्कोर 176 रनों का रहा. इसके अलावा वनडे की 81 पारियों में शहजाद ने 32.56 की औसत से 2605 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 14 अर्धशतक जड़े, जिसमें उनका हाई स्कोर 124 रनों का रहा. बाकी टी20 इंटरनेशनल की 59 पारियों में बैटिंग करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज़ ने 25.80 की औसत और 114.74 के स्ट्राइक रेट से 1471 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 7 अर्धशतक निकले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें