1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 sri lanka vs australia david warner returns to form with brilliant fifty ipl 2021 rkt

IPL में इस धाकड़ खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, अब T20 WC में तूफानी पारी खेलकर दिया करारा जवाब

IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इग्नोर किए गए ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जड़ा
डेविड वॉर्नर ने श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जड़ा
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 202, Sri Lanka vs Aus : लंबे समय के बाद लय में लौटे विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) की 65 रन की पारी से ऑस्ट्रेलिया ने आइसीसी टी-20 विश्व कप सुपर 12 चरण के ग्रुप एक के मैच में गुरुवार को यहां श्रीलंका को सात विकेट से शिकस्त दी. वॉर्नर ने 42 गेंद की पारी में 10 शानदार चौके लगाने के साथ पहले विकेट के लिए कप्तान आरोन फिंच के साथ 6.5 ओवर में 70 रन की साझेदारी की. फिंच ने 23 गेंद में 37 रन की पारी के दौरान पांच चौके और दो छक्के लगाये. वॉर्नर ने इसके साथ ही पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (26 गेंद में नाबाद 28) के साथ तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी की.

श्रीलंका के 155 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 18 गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की यह दो मैचों में दूसरी जीत है. टीम ग्रुप तालिका में इंग्लैंड के बाद दूसरे स्थान पर है. श्रीलंका इतने ही मैचों में एक जीत और एक हार से चौथे स्थान पर है. कुसल परेरा और चरिथ असलंका की 35-35 रन की पारियों के बाद आखिरी ओवरों में भानुका राजपक्षे (नाबाद 33) की आक्रामक बल्लेबाजी से श्रीलंका ने छह विकेट पर 154 रन बनाये. परेरा ने 25 गेंद तो वहीं असलंका ने 27 गेंद की पारी में एक समान चार चौके और एक छक्का जड़ा.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2021 सत्र में फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इग्नोर किए गए ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 सुपर 12 ग्रुप 2 में श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जड़ा. 2016 में SRH को चैंपियन बनाने वाले वॉर्नर से लीग के पहले हिस्से में कप्तानी छीनी गई और फिर प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किया गया. हालांकि, टीम का प्रदर्शन और खुद वॉर्नर की फॉर्म अच्छी नहीं थी. इसके बाद यूएई में हुए IPL 2021 के दूसरे हिस्से में लगातार दो मैचों में वह शून्य पर आउट हुए और उन्हें फिर किसी मैच में मौका नहीं मिला. IPL में उनके साथ टीम के साथ बुरा बर्ताव करने की भी खबरें मीडिया में आईं, हांलाकि वॉर्नर ने साफ कर दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें