1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 sri lanka vs australia david warner cristiano ronaldo coca cola controversy viral video rkt

T20 WC: मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने दोहराया रोनाल्‍डो का कारनामा पर उल्टा पड़ गया दांव, वीडियो वायरल

श्रीलंका के 155 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने 18 गेंद शेष रहते तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की यह दो मैचों में दूसरी जीत है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेविड वॉर्नर ने दोहराया रोनाल्‍डो का कारनामा
डेविड वॉर्नर ने दोहराया रोनाल्‍डो का कारनामा
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 2021, Sri Lanka vs Australia : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के धाकड़ और सीनियर ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने गुरुवार 28 अक्टूबर को श्रीलंका के खिलाफ टी20 विश्व कप के ग्रुप मैच में एक धमाकेदार पारी खेली और पिछले कुछ वक्त से उठ रहे सवालों का शानदार अंदाज में जवाब दिया. वॉर्नर ने 42 गेंदों में 10 चौके के साथ 65 रन की शानदार पारी खेली. अर्धशतक लगाने के साथ ही वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए कप्तान आरोन फिंच के साथ 6.5 ओवर में 70 रन की साझेदारी की. वहीं मैच के बाद वॉर्नर की प्रेस कॉन्फ्रेंस की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस शुरू होने से पहले वॉर्नर ने पुर्तगाल के स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो (Cristiano Ronaldo Coca Cola Controversy) जैसा करना चाहा और उन्‍होंने टेबल पर सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया. वॉर्नर भी रोनाल्‍डो जैसा ही करने की कोशिश कर रहे थे, मगर बोलत हटाने के तुरंत बाद एक ऑफिशियल ने उन्‍हें स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते बोतल्‍स को वापस से सामने रखने के लिए कहा. मालूम हो कि IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से इग्नोर किए गए ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका के खिलाफ धमाकेदार अर्धशतक जड़ा.

बता दें कि कुछ महीनों पहले रोनाल्डो ने मैच के पहले आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कोका कोला की दो बोतलों को हटाकर उनकी जगह एक पानी की बोतल रख दी. रिपोर्ट के अनुसार रोनाल्डो के ऐसा करने से कोका कोला के शेयरों में गिरावट दर्ज की गयी और कोका कोला कंपनी को 30 हजार करोड़ का नुकसान हुआ था. फुटबॉलर के ऐसा करने के बाद ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत तक कोका-कोला के शेयरों में 4 बिलियन डॉलर तक गिरावट आ गई और इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें