1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 pakistan batting coach matthew hayden on kl rahul ind vs pak rkt

IND vs PAK: रोहित-विराट से नहीं बल्कि भारत के इस बल्लेबाज से डरा पाकिस्तान, कोच ने दे दिया बड़ा बयान

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें अबतक टी-20 वर्ल्ड कप में पांच बार एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतर चुकी हैं और पांचों दफा जीत भारत के हाथ लगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KL Rahul
KL Rahul
twitter

T20 World Cup 2021 : 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले का क्रिकेट फैंस सको बेसब्री से इंतजार है. इस मैच के पहले बयानबाजी का भी दौर शुरु हो गया है. कोई पाकिस्तान को फेवरेट बता रहा है तो किसी को यकीन है कि कोहली एंड कंपनी के सामने पड़ोसी मुल्क कहीं भी नहीं टीक पाएगा. इन सब के बीच पाकिस्तान के बैंटिग कोच मैथ्यू हेडन का बड़ा बयान सामने आया है. इस महामुकाबले में भारत की तरफ से हर किसी की निगाहें रोहित शर्मा और विराट कोहली पर टिकी हुई हैं, लेकिन मैथ्यू हेडन को किसी केएल राहुल से डर लग रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए कहा, 'केएल राहुल को उभरते हुए मैंने देखा है और वह पाकिस्तान के लिए बड़ा खतरा होने वाले हैं. मैंने उनको एक लड़के के तौर पर बड़ा होते हुए देखा है. मैंने उनके संघर्ष और छोटे फॉर्मेट में उनके दबदबे को देखा है. राहुल इस समय अपने करियर की सबसे शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और दोनों ही वॉर्मअप मैच में उनका बल्ला जमकर बोला था. मैथ्यू हेडन ने कहा है कि रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच बहुप्रतीक्षित टी-20 विश्व कप मुकाबले के दौरान नेतृत्वक्षमता की भूमिका महत्वपूर्ण होगी.

पाकिस्तान की टीम के साथ बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में काम कर रहे हेडन ने कहा कि इस बड़े मुकाबले में गलती की गुंजाइश काफी कम होगी. हेडन ने महेंद्र सिंह धौनी और इयोन मोर्गन का उदाहरण दिया जिन्होंने सफलता के साथ अपनी अपनी इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी की अगुआई की, जबकि उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं था. हेडन ने कहा कि उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था, जितना उनके पिछले आंकड़े बताते हैं, लेकिन जिस तरह उन्होंने अपने खिलाड़ियों की अगुआई की और स्वयं को ढाला उसने यूएइ के हालात में टीमों को आइपीएल फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभायी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें