1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 new zealand coach gives latest update on kane williamson elbow injury aml

T20 World Cup 2021: वर्ल्ड कप में नहीं खेल पायेंगे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन! कोच ने दिया बड़ा बयान

कोच ने कहा कि सोमवार को पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया से तीन विकेट से हारने के बाद विलियमसन की कोहनी की चोट थोड़ी सी बढ़ गयी थी. कीवी कप्तान ने 30 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kane Williamson
Kane Williamson
PTI

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने खुलासा किया है कि केन विलियमसन की कोहनी इस हफ्ते की शुरुआत में थोड़ी सी फूल गयी है और एक संभावना है कि न्यूजीलैंड के कप्तान टी-20 विश्व कप के दौरान कुछ मैचों से गायब रह सकते हैं. विलियमसन को बुधवार को एक अभ्यास मैच में इंग्लैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड की 13 रन की हार में क्षेत्ररक्षण करते देखे गये थे, लेकिन कीवी कप्तान ने एहतियात के तौर पर बल्लेबाजी नहीं की.

कोच ने कहा कि सोमवार को पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया से तीन विकेट से हारने के बाद विलियमसन की कोहनी की चोट थोड़ी सी बढ़ गयी थी. कीवी कप्तान ने 30 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली थी. यह पूछे जाने पर कि क्या विलियमसन को टूर्नामेंट के दौरान मैचों से चूकना पड़ सकता है, स्टीड ने कहा कि हम आशावादी हैं. हमेशा ऐसे मौके आते हैं.

स्टीड ने कहा कि हम अभी भी काफी आशान्वित और आश्वस्त हैं कि अगर हमें आराम मिलता है तो आने वाले दिनों में विलियमसन खेलने के लिए तैयार हो सकते हैं. न्यूजीलैंड ने मंगलवार को शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की, लेकिन 31 अक्टूबर से 7 नवंबर के बीच सात दिनों के अंतराल में अपने अन्य चार सुपर 12 मैच खेलने हैं, जिसमें आराम की कोई गुंजाइश नहीं थी.

कोच ने कहा कि केन गेंदों का एक विलक्षण हिटर हैं. वह उसी तरह से तैयार करना पसंद करते हैं और कुछ मायनों में वह जबतक पूरी तरह फिट नहीं होंगे, वह अपना वास्तविक खेल नहीं खेल पायेंगे. पिछले हफ्ते विलियमसन ने कहा था कि कुछ समय से उन्हें कोहनी की समस्या से उबरने की धीमी गति परेशान कर रही. उन्होंने यह भी बताया कि समस्या उनकी बल्लेबाजी को प्रभावित कर रही थी क्योंकि इससे उनकी पकड़ प्रभावित हुई थी.

टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कोच ने कहा कि टीम के तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के गेंदबाजी आक्रमण के साथ बने रहने की संभावना है. टूर्नामेंट से पहले न्यूजीलैंड ने अपने दोनों अभ्यास मैच गंवाए हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पास काफी समय से वह संतुलन है और मुझे लगता है कि यह अभी भी यहां की अधिकांश स्थितियों के लिए सही संतुलन है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें