1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 ind vs pak rajasthan teacher arrested for celebrating pakistan victory rkt

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना राजस्थान की टीचर को पड़ा भारी, हुईं गिरफ्तार, स्कूल ने किया टर्मिनेट

पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना एक स्कूल टीचर को भारी पड़ गया और अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी
पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी
फोटो - ट्वीटर

T20 World Cup 2021, India vs Pakistan: वर्ल्ड कप इतिहास में पहली बार भारत को हराने के बाद से पाकिस्तान (pakistan) सातवें आसमान पर है. वहीं, पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की खबरें जश्न जम्मू-कश्मीर (J-K) समते भारत के कई कोनों से भी आई. इसको लेकर हंगामा भी हुआ और सोशल मीडिया पर ये मुद्दा लगातार चर्चा में रहा. वहीं अब राजस्थान में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाना एक स्कूल टीचर को भारी पड़ गया और अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए अपना व्हाट्सएप स्टेटस अपलोड करने वाली राजस्थान की एक स्कूल टीचर को पुलिस ने बुधवार को उदयपुर में गिरफ्तार कर लिया है. अंबामाता पुलिस ने स्कूल शिक्षक नफीसा अटारी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. नफीसा को मेडिकल टेस्ट के बाद जेल भेज दिया गया है. बता दें कि नीरजा मोदी प्राइवेट स्कूल में एक स्कूल टीचर ने पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाते हुए पाकिस्तान के खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ लिखा था 'हम जीत गए'.

वहीं इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने बताया कि थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर स्कूल की शिक्षिका को आईपीसी की धारा 153बी के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. भारत-पाकिस्तान के बीच 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम की 10 विकेट से करारी हार के बाद सोशल मीडिया का माहौल गर्म है और बयानबाजी का दौरा जारी है. इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने शमी को निशाने पर ले लिया औरउन्हें जमकर ट्रोल करने लगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें