1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 harbhajan singh vs pakistan lady journalist twitter battle after india vs pak match mohammad amir rkt

पाकिस्तानी महिला पत्रकार की हरभजन सिंह ने लगाई क्लास, मोहम्मद आमिर के बाद उन्हें दिया करारा जवाब

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली हार के बाद हरभजन सिंह ने गेंदबाज मोहम्मद आमिर को ट्विटर पर जमकर धोया था वहीं अब पाकिस्ताव की महिला पत्रकार को भज्जी ने करारा जबाव दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
twitter

T20 World Cup 2021, India vs Pakistan: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत पर पाकिस्तान की जीत के बाद बवाल मचा हुआ है. पाकिस्तान के कुछ पूर्व खिलाड़ी बद्तमीजी से बाज नहीं आ रहे हैं और वह भारतीय खिलाड़ियों को ट्रोल कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के बीच मंगलवार ट्विटर पर जमकर बहस देखने को मिली. वहीं अब पाकिस्तान की महिला पत्रकार को भज्जी का ट्विटर तगड़ा जवाब दिया है.

बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर भज्जी का मजाक उड़ाने की कोशिश की और इसके जवाब में हरभजन ने भी उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. लेकिन अब पाकिस्तान की पत्रकार इकरा नासिर ने एक वीडियो पोस्ट कर हरभजन को ट्रोल करने की कोशिश की है तो भज्जी ने भी इसका बखूबी जवाब दिया. बता दें कि पहले इकरा ने एक वीडियो शेयर किया जहां हरभजन के गेंद पर अफरीदी लगातार चार छक्के लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं हरभजन सिंह ने इकरा के वीडियो के जवाब में अपना और जहीर खान का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया.

इस वीडियो में अफरीदी की गेंदों पर लंबे-लंबे छक्के लग रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में भज्जी ने लिखा, 'तुम्हारे रेफरेंस के लिए अनपढ़ जर्नलिस्ट.' बता दें कि दोनों खिलाड़ियों के बाच झगड़े की शुरूआत मोहम्मद आमिर के उस ट्वीट से हुई, जब उन्होंने यूट्यूब की एक क्लिप शेयर की जिसमें टेस्ट भारत-पाकिस्तान टेस्ट मैच में शाहिद अफरीदी भज्जी की लगातार चार गेंदों पर चार छक्के लगा रहे है. इस पर भज्जी ने आमिर को स्पॉट फिक्सिंग स्कैंडल याद दिला दिया, जिसके चलते आमिर पर पांच साल का बैन लगा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें