1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka vs west indies test dhananjaya de silva hit wicket viral video rkt

SL vs WI: बल्लेबाज ने एक गेंद पर खेले 3 शॉट, फिर हिट विकेट होकर वापस लौटा खिलाड़ी, कन्फ्यूज कर देगा Video

गॉल टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रीलंकाई बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा अजीबो गरीब अंदाज में आउट हुए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिट विकेट होकर वापस लौटा खिलाड़ी
हिट विकेट होकर वापस लौटा खिलाड़ी
फोटो - ट्वीटर

Sri Lanka vs West Indies : क्रिकेट के मैदान पर अकसर अजब-गजब चीजें दिखाई देती हैं, खासकर बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके. वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच गॉल में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन काफी अजीब नजारा देखने को मिला. श्रीलंका के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा (Dhananjaya de Silva) जिस अंदाज में आउट हुए उसे देख हर कोई दंग रह गया. धनंजय डी सिल्वा हिट विकेट आउट हुए लेकिन आउट होने से पहले इस बल्लेबाज ने एक ही गेंद पर 3 शॉट खेल डाले. श्रीलंकन बल्लेबाज के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि गॉल टेस्ट के दूसरे दिन श्रीलंका बल्लेबाजी कप रहा था. वहीं श्रीलंका की पारी के 95वें ओवर में शेनन गैब्रियल की गेंद पर धनंजय डी सिल्वा ने बैकफुट पर डिफेंस किया और गेंद लगकर हवा में गई. इसके बाद उन्होंने गेंद को विकेट पर लगने से रोकने का प्रयास किया। इसी प्रयास में वह बैट को बॉल की जगह स्टंप पर दे मारे और हिट विकेट आउट होकर पवेलियन लौट गए. उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वहीं मैच की बात करे तो श्रीलंका के सामने वेस्टइंडीज टीम दो मैचों की सीरीज के शुरुआती टेस्ट में खास प्रदर्शन नहीं कर पायी और मैच के दूसरे दिन उसकी पहली पारी में छह विकेट गिर गये. श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 386 रन बनाये, जिसके बाद वेस्टइंडीज की आधी टीम 86 रन के स्कोर तक पवेलियन लौट गयी. क्रेग ब्रैथवेट की कप्तानी वाली विंडीज टीम ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट खोकर 113 रन बनाये. अभी वह श्रीलंका से पहली पारी के आधार पर 273 रन पीछे है. स्टंप्स के समय काइल मेयर्स 22 और जेसन होल्डर 1 रन बना कर क्रीज पर थे. श्रीलंका के रमेश मेंडिस ने सीरीज के पहले टेस्ट दमदार प्रदर्शन किया और 6 में से 3 विकेट झटके.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें