1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka vs england 1st test sri lankan wicket keeper niroshan dikwela slapped fellow player virender sehwag enjoyed avd

ENG vs SL : श्रीलंकाई विकेट कीपर निरोशन डिकवेला ने साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़, सहवाग ने लिये ऐसे मजे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंकाई विकेट कीपर निरोशन डिकवेला ने साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़
श्रीलंकाई विकेट कीपर निरोशन डिकवेला ने साथी खिलाड़ी को जड़ा थप्पड़
twitter

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच गाले में इस समय पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. जिसमें इंग्लैंड की टीम को जीत के लिए केवल 36 रनों की जरूरत है. श्रीलंका ने लाहिरू तिरिमाने के आठ साल में पहले टेस्ट शतक के बावजूद श्रीलंका हार के कगार पर है.

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे मैच में मैदान पर एक अजीबो गरीब नजारा देखने का मिला. दरअसल मैच के दौरान श्रीलंका के विकेट कीपर निरोशन डिकवेला जश्न मनाने के लिए खिलाड़ियों के बीच पहुंचे, लेकिन उस दौरान उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी से हाथ न मिलाकर उसके चेहरे पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया.

श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच हुए इस घटना पर टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी जमकर मजे लिये. सहवाग ने उस घटना के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया और पूछा, आप इस तरह पंजा किसे देना चाहेंगे?

गौरतलब है कि श्रीलंका ने लाहिरू तिरिमाने के आठ साल में पहले टेस्ट शतक से पहले टेस्ट के चौथे दिन दूसरी पारी में 359 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के लिये 74 रन का लक्ष्य दिया जिसने स्टंप तक तीन विकेट गंवाकर 38 रन बना लिये. दिन का खेल समाप्त होने तक जॉनी बेयरस्टो 11 और डैन लारेंस सात रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

इंग्लैंड ने पहले ही ओवर में सलामी बल्लेबाज डॉम सिबले (02) का विकेट गंवा दिया. जिसके बाद दूसरी सलामी बल्लेबाज जाक क्राले (08) भी सस्ते में पवेलियन लौट गये. दोनों विकेट लसिथ एम्बुलडेनिया (13 रन देकर दो विकेट) ने हासिल किये. वहीं पहली पारी में दोहरा शतक जड़ने वाले कप्तान जो रूट (एक रन) रन आउट हो गये. इससे पहले श्रीलंका ने चायकाल के बाद अपने स्कोर में तीन विकेट गंवाकर 57 रन जोड़े और दूसरी पारी 359 रन पर समाप्त की.

जिसमें तिरिमाने के 111 रन के अलावा 87 टेस्ट के अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज ने 71 रन बनाये. वहीं सलामी बल्लेबाज कुसल परेरा ने 62 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी. श्रीलंका ने पहली पारी में 135 रन बनाये थे जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 421 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया था.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें