1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sri lanka new captain dasun shanaka called the series against india equal bowlers will target new players india vs sri lanka 1st odi avd

IND vs SL : श्रीलंकाई टीम ने भारत के खिलाफ बनाया बड़ा प्लान, टीम इंडिया के ये खिलाड़ी होंगे टारगेट पर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्रीलंकाई टीम ने भारत के खिलाफ बनाया बड़ा प्लान
श्रीलंकाई टीम ने भारत के खिलाफ बनाया बड़ा प्लान
instagram

India vs Sri Lanka 1st ODI : भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले श्रीलंका के नये कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने श्रीलंका और भारत के बीच मुकाबला बराबरी का बताया है.

शनाका ने बताया, टीम इंडिया में कई खिलाड़ी नये हैं, उन्होंने आईपीएल में खेलने का अनुभव है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहली बार मैदान पर उतरेंगे. उन्होंने कहा, शृंखला से पहले दोनों टीमें एक जैसी मजबूत हैं. उन्होंने इशारों-इशारों में बताया कि श्रीलंकाई टीम नये खिलाड़ियों को टारगेट करेगी.

शनाका के मुताबिक भारत के खिलाफ खेलने के बाद उनकी टीम को अच्छा अनुभव मिलेगा. उन्होंने कहा, अनुभव बहुत अच्छा होगा, आप दुनिया की टॉप टीमों में से एक के खिलाफ खेलना चाहते हैं. ऐसे में इस समय भारत के साथ खेलना बहुत अच्छा होगा, क्योंकि हमें खुद को परखने का मौका मिलेगा. यह हमारे लिए एक अच्छा टूर्नामेंट होगा.

गौरतलब है कि शनाका पिछले चार साल में श्रीलंका क्रिकेट टीम की अगुवाई करने वाले 10वें कप्तान हैं. भारत के खिलाफ 18 जुलाई से शुरू हो रही सीमित ओवरों की शृंखलाओं के लिए श्रीलंका ने शुक्रवार को 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी.

इंग्लैंड में श्रीलंकाई टीम का रहा बेहद शर्मनाक प्रदर्शन

श्रीलंकाई टीम का इंग्लैंड दौरा काफी निराशाजनक रहा था. इंग्लैंड में श्रीलंकाई टीम को एक अदद जीत भी नसीब नहीं हुई. इधर इंग्लैंड से लौटने के बाद श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जिसके बाद भारत बनाम श्रीलंका कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया. 13 जुलाई से शुरू हो रहे सीरीज को बढ़ाकर 18 जुलाई किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें