1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sl vs wi test west indies cricketer jeremy solozano injured after receiving a blow to his helmet rkt

SL vs WI Test के दौरान हुआ हादसा, वेस्ट इंडीज खिलाड़ी के हेलमेट पर लगी गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेरेमी सोलोजोनो को मैच के दौरान फिल्डिंग करते हुए चोट लगी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वेस्ट इंडीज खिलाड़ी के हेलमेट पर लगी गेंद
वेस्ट इंडीज खिलाड़ी के हेलमेट पर लगी गेंद
फोटो - ट्वीटर

Sri Lanka vs West Indies Test: वेस्‍टइंडीज की टीम इस वक्‍त श्रीलंका के दौरे पर है, जहां उन्‍हें वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलनी हैं. वहीं रविवार को सीरीज के पहले टेस्ट में एक दुखद घटना घटी है. गॉल में वेस्ट इंडीज और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के वेस्टइंडिज का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है. बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जेरेमी सोलोजोनो को मैच के दौरान फिल्डिंग करते हुए चोट लगी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा.

बता दें कि जानकारी के मुताबिक वेस्टइंडीज और श्रीलंका हो रहे मैच के दौरान फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे वेस्ट इंडीज के एक खिलाड़ी के हेलमेट पर गेंद लगने से वो चोटिल हो गया, जिसके बाद उसे स्ट्रेचर पर टांग कर मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर एंबुलेंस के जरिए अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में जेरेमी को लगी चोट का स्कैन होगा, जिससे उसकी गंभीरता का पता लगाया जाएगा. वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जेरेमी सोलोजानो के स्वास्थ के बारे में जानकारी दी है.

बता दें कि इस सीरीज में श्रीलंका की टीम की कमान दिमुथ करुणारत्‍ने के कंधों पर है जबकि क्रेग ब्रेथवेट वेस्‍टइंडीज का नेतृत्‍व कर रहे हैं. श्रीलंका और वेस्‍टइंडीज इन दोनों ही टीमों का टी20 वर्ल्‍ड कप में सफर खास अच्‍छा नहीं रहा है. ऐसे में इस द्विपक्षीय सीरीज के माध्‍यम से श्रीलंका और वेस्‍टइंडीज की टीम आत्‍मविश्‍वास वापस पाना चाहेंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें