1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. shane warnes death cricket world shocked sachin tendulkar tweeted rjh

शेन वार्न के निधन से क्रिकेट जगत सदमे में, सचिन तेंदुलकर ने किया ट्‌वीट- Warnie आप बहुत जल्दी चले गये...

बीसीसीआई ने उनके निधन पर ट्‌वीट किया-आज क्रिकेट जगत और गरीब हो गया. एक ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने अपनी कला से खेल को समृद्ध किया था वे आज नहीं रहे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sachin with warne
Sachin with warne
Twitter

आस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वॉर्न जिन्होंने बाॅल आॅफ दिन सेंचुरी फेंकी और लोगों के दिल पर राज किया आज उनका 52 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके निधन से क्रिकेट जगत सदमे में है.

क्रिकेट और गरीब हुआ

बीसीसीआई ने उनके निधन पर ट्‌वीट किया-आज क्रिकेट जगत और गरीब हो गया. एक ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने अपनी कला से खेल को समृद्ध किया था वे आज नहीं रहे.

सचिन ने ट्‌वीट किया- वार्नी आपकी कमी हमेशा रहेगी

वहीं सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्‌वीट में शेन वार्न को याद करते हुए लिखा- स्तब्ध . आपकी कमी हमेशा महसूस होगा वॉर्नी. मैदान से भीतर या बाहर आपके साथ कोई पल उबाऊ नहीं होता था. मैदान के भीतर हमारी प्रतिद्वंद्विता और बाहर हंसी मजाक को हमेशा याद करूंगा . आप बहुत जल्दी चले गये.

विराट कोहली ने लिखा जीवन कितना अप्रत्याशित

विराट कोहली ने लिखा जीवन कितना अप्रत्याशित और अस्थिर है. एक ऐसे महान खिलाड़ी जिन्हें मैं मैदान से बाहर भी जानता था, उनके जाने पर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. क्रिकेट की गेंद को टर्न कराने वाले सबसे महान खिलाड़ी. ग्रेटेस्ट आफ आल टाइम अब हमारे बीच नहीं है.

रोहित शर्मा निशब्द हुए

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने लिखा मेरे पास शब्द नहीं है. यह बहुत दुखद चैंपियन का जाना. वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा- क्रिकेट ने लेग स्पिन गेंदबाजी की यूनिवर्सिटी को खो दिया. मैं हमेशा उनकी गेंदबाजी का प्रशंसक था. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें