1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sanjay manjrekar responded to ravichandran ashwin tweet on his all time great theory cricket news rkt

अश्विन और संजय मांजरेकर के बीच छिड़ी जुबानी जंग, ट्वीट देख फैंस हुए परेशान, कमेंटेटर को दिलायी उनके आंकड़ों की याद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अश्विन और संजय मांजरेकर की बीच छिड़ी जुबानी जंग
अश्विन और संजय मांजरेकर की बीच छिड़ी जुबानी जंग
twitter

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गयी है. अश्विन और मांजरेकर एक ट्वीटर पर एक दूसरे पर वार-पलटवार कर रहे हैं. बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भारत के पूर्व बल्लेबाज मांजरेकर ने कहा था कि वह रविचंद्रन अश्विन को अपने 'ऑल टाइम ग्रेट' गेंदबाजों की लिस्ट में नहीं रखते हैं. इस पर अश्विन और मांजरेकर में जुबानी जंग छिड़ गयी है और दोनों ही अपने ही अंदाज में एक दूसरे को करारा जवाब दे रहे हैं.

संजय मांजरेकर ने एक बार फिर ट्विटर के सहारे अश्विन पर तंज कसा है. अश्विन के ट्वीट का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि क्रिकेट का इतना आसान आकलन इतना बड़ा हंगामा खड़ा कर देगा. मांजरेकर ने पलटवार करते हुए मंगलवार को लिखा कि 'सरल, सीधा-सादा, क्रिकेट के आकलनों को देखकर मेरा दिल दुखता है, आजकल हंगामा मच गया है.' संजय मांजरेकर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. मांजरेकर ने इस ट्वीट के जरिए अश्विन पर तंज कसा है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले मांजरेकर ने SENA देशों में अश्विन के अप्रभावी प्रदर्शन पर सवाल उठाया था. मांजरेकर के अनुसार, तमिलनाडु के ऑफ स्पिनर ने भारत में अपने अधिकांश विकेट हासिल किए हैं, जबकि SENA (साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया) देशों में उनके पास एक भी 5 विकेट नहीं है. इस पटीम इंडिया के स्टार प्लेयर अश्विन ट्विटर पर तमिल फिल्म एनियन की तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा था कि 'ऐसा मत कहो, मेरे दिल में दर्द हो रहा है.'

अश्विन से कई मौकों पर ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका जैसे देशों में उनके प्रदर्शन पर सवाल उठाए गए हैं. जब भारत की बात आती है, तो अनुभवी ऑफ स्पिनर एक सुपरस्टार है जिसके नाम 400 से अधिक विकेट हैं. टेस्ट में भारत के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में वह वर्तमान में नंबर 4 पर हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें