1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. sanjana ganesan shares pic with jasprit bumrah after ipl 2021 postponement rkt

शादी के बाद संजना गणेशन ने बुमराह के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो, फैंस बोले - बेस्ट कपल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बुमराह और संजना ने हाल ही में की है शादी
बुमराह और संजना ने हाल ही में की है शादी
फोटो - Sanjana Ganesan/Instagram

भारत में रोजाना खतरनाक होते कोरोना के दूसरी लहर के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चित काल के लिए स्थगित (IPL 2021 Postponed) कर दिया गया है और अब खिलाड़ी अपने-अपने घरों पर वापिस लौट गए हैं. आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भी अपनी पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टलने के बाद जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन दोनों ही घर लौट चुके हैं. संजना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो रोमांटिक अंदाज में बुमराह के कंधे पर सिर रखकर मुस्कुरा रही हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर रोमांटिक अंदाज में पत्नी संजना गणेशन के बर्थडे पर बर्थडे विश किया था.

बता दें कि बुमराह ने पत्नी संजना गणेशन को बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर किया था. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ' जन्‍मदिन की शुभकामना उस व्‍यक्ति को, जो रोज मेरा दिल चुराती है. तुम मेरी हो और मैं तुमसे प्‍यार करता हूं.' मालूम हो कि जसप्रीत बुमराहने 15 मार्च 2021 को गोवा में स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की थी.

वहीं भारत में कोविड -19 संकट के मद्देनजर आईपीएल 14 सीज़न को स्थगित करने के बीसीसीआई के कदम के बाद, बुमराह ने मुंबई इंडियंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो के माध्यम से अपनी राय रखी. वीडियो में उन्होंने कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टूर्नामेंट को बीच में रोकना पड़ा लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी की सुरक्षा और कल्याण का ध्यान रखना हर किसी के हित में था."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें