1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma wished holi with wife ritika these cricketers including sachin tendulkar virat kohli also wished aml

रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका संग दी होली की शुभकामनाएं, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली ने भी किया विश

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका के साथ सभी फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है. पूर्व कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर ने भी बधाई दी है. इसके साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजा डेविड वॉर्नर ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ.
रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ.
instagram

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने होली के पावन अवसर पर शुक्रवार की सुबह क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया. रोहित शर्मा की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस (एमआई) ने 34 वर्षीय और उनकी पत्नी रितिका सजदेह का एक हास्यपूर्ण वीडियो पोस्ट किया जिसमें वे प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं देने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर सहित कई क्रिकेटरों ने फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा ने भी अपने अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया है. जिसमें रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ एक वीडियो शूट करा रहे हैं. वीडियो में रोहित शर्मा बार-बार टेक लेते नजर आ रहे हैं. वहीं बाद में उन्होंने होली है कहते हुए सभी को शुभकामनाएं दी. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आप मस्ती करने समय बेजुबान जानवरों को ध्यान में रखें और उन्हें रंग न लगाएं. रोहित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली ने ऐसे किया विश

वहीं, पूर्व कप्तान विराट कोहली ने एक पोस्टर शेयर कर सभी प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने लिखा कि यह त्योहार आपके जीवन को खुशी और शांति से भर दे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी सभी फैन्स को होली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने भी एक पोस्टर पोस्ट करते हुए लिखा कि सभी को होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं. रंगों का यह त्योहार आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आए.

सचिन का अंदाज निराला 

महान सचिन तेंदुलकर ने भी सभी देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि आपकी फीड में कुछ रंग जोड़ रहा हूं. उन्होंने अपने हाथों में रंगो से भरी थाली लेकर एक फोटो शेयर किया है. साथ ही सचिन के चेहरे पर भी कई रंग के गुलाल लगे हुए हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आप भी अपनी होली का फोटो शेयर करें.

लक्ष्मण ने ऐसे जीता दिल

इसी प्रकार पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने रंगीन गुलाल से भरी कटोरियों का फोटो शेयर किया और लिखा कि होली का रंग आपके जीवन में शांति, प्यार, सौहार्द और खुशी लेकर आए.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें