1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma shreyas iyer and shardul thakur dance video viral you also see funny video aml

रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर का डांस तेजी से हो रहा वायरल, आप भी देखें मजेदार VIDEO

श्रेयस अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक जड़ दिया है. वह ऐसा करने वाले 16वें भारतीय बल्लेबाज बन गये हैं. रोहित शर्मा ने श्रेयस और शार्दुल ठाकुर के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रोहित शर्मा का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल
रोहित शर्मा का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल
Instagram

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के टी-20 इंटरनेशनल कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीनों एक हिंदी गाने पर डांस कर रहे हैं. तीनों ने ऐसे-ऐसे मजेदार डांस स्टेप्स किये, जिसकी वजह से यह वीडियो थोड़ा फनी भी हो गया है. यूजर्स जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अपने दो साथी खिलड़ियों के साथ वह हिंदी गाने 'कोई शहरी बाबू, दिल लहरी बाबू' पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियों में गाने का रिमिक्स वर्जन इस्तेमाल किया गया है. ऑरिजनली इस गाने को आशा भोसले ने गाया है.

रोहित ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि वेल डन श्रेयस अय्यर, सभी सही मूव्स के लिए. बता दें कि टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. उन्होंने इससे पहले कप्तान के रूप में टी-20 इंटरनेशनल में न्यूजीलैंड पर शानदार जीत दर्ज की है. तीन मैचों की सीरीज को रोहित की टीम ने 3-0 से हराया. तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद रोहित को टेस्ट सीरीज से आराम दिया गया है.

श्रेयस अय्यर की बात करें तो उन्होंने कानपुर टेस्ट में डेब्यू किया और अपने पहल ही टेस्ट पारी में धमाकेदार शतक जड़कर सभी को चौंका दिया. अपने टेस्ट डेब्यू में श्रेयस अय्यर ने एक शानदार शतक जमाया. उन्होंने 171 गेंदों पर 105 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके और दो छक्के लगाए.

26 वर्षीय यह खिलाड़ी ने भारतीय सरजमीं पर टेस्ट पदार्पण पर शतक बनाने वाले 10वें भारतीय खिलाड़ी और टेस्ट मैच की अपनी पहली पारी में तिहरे आंकड़े तक पहुंचने वाले 16वें भारतीय खिलाड़ी बन गये. क्रिकेट जगत के कई बड़ी हस्तियों ने अय्यर को उनकी सफलता पर बधाई दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें