21.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

टीम इंडिया की कमान थामने के बाद रोहित शर्मा ने विराट पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा…

Rohit Sharma and Virat Kohli: रोहित शर्मा को वनडे टीम की कमान भी सौंप दी गयी है. वहीं फुल टाइम कप्तान बनने के बाद रोहित ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की है.

टीम इंडिया का वनडे में कप्तान बनाये जाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का पहला इंटरव्यू सामने आया है. विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय वनडे टीम की कप्तानी से हटाने और रोहित शर्मा को जिम्मेदारी सौंपने के बाद सोशल मीडिया पर तगड़ी बहस छिड़ गई थी. कई लोग बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले को सही बता रहे थे तो काफी फैंस इस बात से खफा थे. वहीं रोहित शर्मा ने इन सारे बातों का जवाब दिया है.

वनडे के फुल टाइम कप्तान बनने के बाद रोहित ने विराट कोहली की कप्तानी की खुब तारीफ की है. रोहित ने विराट की कप्तानी के समय का गुणगान किया और कहा कि उन्होंने टीम को लड़ना सिखाया. कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो जब भी मैदान पर उतरे, फ्रंट से लीड करने का इरादा लिए उतरे.BCCI को दिए गये अपने इंटरव्यू में रोहित शर्मा ने विराट कोहली की कप्तानी को लेकर कहा, ” उन्होंने 5 साल तक टीम को फ्रंट से लीड किया. उन्होंने हर मैच में अपना बेस्ट देना चाहा. और यही संदेश पूरी टीम में भी छोड़ा. उनकी कप्तानी में टीम ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.”

Also Read: नीरज चोपड़ा पर आया बॉलीवुड के इस एक्ट्रेस का दिल, कहा-मुझे नहीं पता था कि मैं उनके प्यार में पड़ जाऊंगी

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि मैंने और विराट कोहली ने बहुत सारी क्रिकेट एक साथ खेली है, और मैंने हर पल का आनंद लिया है, और मैं अभी भी ऐसा करना जारी रखूंगा. हमने पिछली आईसीसी ट्रॉफी 2013 में जीती थी, लेकिन तब से मुझे नहीं लगता कि हमने कुछ गलत किया है. वहीं रोहित चाहते हैं कि टीम बाहर की बातों पर ध्यान नहीं दे क्योंकि लंबे समय में सिर्फ यही मायने रखेगा कि खिलाड़ी एक दूसरे के बारे मे क्या सोचते हैं. रोहित ने अपने इंटरव्यू में कहा कि ‘हम खिलाड़ियों के बीच एक मजबूत रिश्ता बनाना चाहते हैं, जिससे हमें अपने लक्ष्य को हासिल करने में मदद मिलेगी और कोच राहुल द्रविड़ निश्चित रूप से ऐसा करने में हमारी मदद करेंगे. इसलिये हम ऐसा करने के लिये तैयार हैं.’

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें