1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rohit sharma captaincy dinesh karthik said different formats different captain policy will not work avd

IND vs SL: दिनेश कार्तिक ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर कह दी बड़ी बात, बोले- नहीं चलेगा ऐसा

दिनेश कार्तिक ने श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के साथ टेस्ट कप्तान के रूप में पदार्पण करने जा रहे रोहित शर्मा को सभी प्रारूपों में कप्तान बनाए जाने की सराहना की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
twitter

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारतीय टीम के लिए सभी तीन प्रारूप में एक ही कप्तान का समर्थन करते हुए कहा कि अलग प्रारूप में अलग कप्तान की नीति यहां नहीं चलेगी.

कार्तिक ने रोहित शर्मा को सभी प्रारूपों में कप्तान बनाये जाने की सराहना की

दिनेश कार्तिक ने श्रीलंका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के साथ टेस्ट कप्तान के रूप में पदार्पण करने जा रहे रोहित शर्मा को सभी प्रारूपों में कप्तान बनाए जाने की सराहना की. कार्तिक ने आईसीसी रिव्यू में कहा, भारत जैसे क्रिकेट देश को एक कप्तान की जरूरत है. उन्होंने कहा, सभी तीनों प्रारूप के लिए एक कप्तान के साथ काम करना काफी आसान है.

रोहित शर्मा जिस चीज को छूते हैं, वह सोना बन जाता है : दिनेश कार्तिक

कार्तिक ने कहा, मुझे याद है कि महेंद्र सिंह धोनी ने कहा था कि भारत में अलग प्रारूप के लिए अलग कप्तान की नीति इतनी अच्छी तरह काम नहीं करेगी. हमारे साथ ऐसा अनुभव नहीं हुआ है इसलिए हमें नहीं पता, लेकिन अगर इस समय मैं देखूं तो मुझे लगता है कि वह (रोहित) सही व्यक्ति है. वह जब भी किसी चीज को छूता है तो वह सोना बन जाती है. वह जिस भी शृंखला का हिस्सा रहा उसे आसानी से जीता.

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत का शानदार प्रदर्शन

कार्तिक ने भारतीय गेंदबाजों का इस्तेमाल करने के तरीके और युवा खिलाड़ियों का साथ देने के लिए भी रोहित की सराहना की. भारत ने हाल में न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय शृंखला में 3-0 के समान अंतर के साथ क्लीनस्वीप किया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें