1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. pak vs aus virat kohli waved poster in pakistan australia match fans await 71st century avd

PAK vs AUS: पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच में छाये विराट कोहली, फैन्स को 71वें शतक का इंतजार

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेला. जिसे टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ बीसीसीआई ने भी बेहद खास बनाया. लेकिन फैन्स को जिस चीज का सबसे ज्यादा इंतजार था, विराट कोहली का 71वां शतक, वह मोहाली में नहीं दिखा. विराट कोहली केवल 45 रन ही बना पाये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन
विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन
twitter

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच इस समय रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची है. मैच ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा है, लेकिन वहां टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का जलवा दिख रहा है. स्टेडियम में दर्शक के हाथों में विराट कोहली (virat kohli) का पोस्ट दिख रहा है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विराट कोहली के फैन्स दुनियाभर में किस तरह फैले हुए हैं.

पाकिस्तानी फैन्स को भी विराट कोहली के 71वें शतक का इंतजार

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेला. जिसे टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ बीसीसीआई ने भी बेहद खास बनाया. लेकिन फैन्स को जिस चीज का सबसे ज्यादा इंतजार था, विराट कोहली का 71वां शतक, वह मोहाली में नहीं दिखा. विराट कोहली केवल 45 रन ही बना पाये. बहरहाल ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान पहले टेस्ट में एक फैन विराट कोहली का पोस्टर लिये खड़ा दिखा. जिसमें लिखा था, हम पाकिस्तान में आपका 71वां शतक चाहते हैं. पाकिस्तानी फैन्स के हाथ में कोहली का पोस्टर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन
विराट कोहली के पाकिस्तानी फैन
twitter

दो साल से कोहली ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं लगाया शतक

मालूम हो विराट कोहली पिछले दो साल ये एक भी अंतरराष्ट्रीय शतक नहीं लगाया है. हालांकि इस दौरान उनके बल्ले से रन लगातार निकल रहे हैं. विराट कोहली अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 70 शतक लगा चुके हैं.

पाकिस्तानी फैन्स को 23 अक्टूबर 2022 का इंतजार

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के मैच में एक अन्य फैन के हाथ में एक और पोस्टर दिखा, जिसमें टी20 वर्ल्ड कप 2022 भारत-पाकिस्तान मैच के बारे में लिखा दिख रहा है. जिसमें फैन ने लिखा, बड़ा मैच, 23 अक्टूबर 2022 टी20 वर्ल्ड कप. पाकिस्तानी फैन को रोहित शर्मा और शाहीन अफरीदी के बीच मुकाबले का इंतजार है. गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 में शाहीन अफरीदी ने रोहित शर्मा को आउट कर पहले ही ओवर में बोल्ड कर दिया था और उसके बाद पाकिस्तान ने इतिहास बदलते हुए भारत को पहली बार वर्ल्ड कप में हराया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें