1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni new look viral mahi looking very good before start of ipl 2021 sakshi dhoni watch latest photo rkt

Dhoni के नए लुक से हर तरफ मची खलबली, सुनील शेट्टी से लेकर माही विज तक का आया ऐसा रिएक्शन

हमेशा खबरों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस बार अपने हेयर स्टाइल के वजह से चर्चा का केन्द्र बन गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dhoni के नए लुक से हर तरफ मची खलबली
Dhoni के नए लुक से हर तरफ मची खलबली
फोटो - इंस्टाग्राम

MS Dhoni New Look : भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेन्द्र सिंह धौनी अपने नये लुक के वजह से काफी चर्चा में हैं. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान न सिर्फ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, बल्कि अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं. कैप्टन कूल पहली बार ऐसे लुक में दिखे हैं और उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस तसवीर के सोशल मीडिया पर आते हैं खलबली मच गयी है.

बता दें कि हमेशा खबरों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इस बार अपने हेयर स्टाइल के वजह से चर्चा का केन्द्र बन गए हैं. कैप्टन कूल के नए लुक की फोट हेयर ड्रेसर आलिम हकीम ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर किया है. इस नये हेयर स्टाइल में धौनी कूल नजर आ रहे हैं. धौनी का नया लुक किसी फुटबॉल खिलाड़ी की तरह लग रहे हैं. बता दें कि अलिम प्रेजेंट में बॉलीवुड के टॉप हेयर ड्रेसर हैं. 'रॉकस्टार' से लेकर 'बर्फी' तक रणबीर कपूर की हेयर स्टाइल आलिम ने ही बनाई. आलिम हकीम की स्टाइल क्रिकेटर्स के बीच भी फेमस है.

महेंद्र सिंह धौनी अपने हेयर स्टाइल को लेकर हमेशा से फेमस रहे हैं. उन्होंने जब टीम इंडिया में डेब्यू किया था, उस समय धौनी अपनी लंबी बालों को लेकर काफी फेमस हुए थे. आज भी धौनी को उस लुक में उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. इससे पहले धौनी को पहली बार लंबी मूंछ में देखा गया था, माही के इस लुक को देख फैन्स काफी खुश नजर आए थें. धौनी की चेन्नई सुपर किंग्स टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 14 वें संस्करण में इस समय प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है. भारत में बढ़ते COVID-19 मामलों के कारण 4 मई को अनिश्चितकाल के लिए आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था. आईपीएल स्थगित होने के बाद धौनी अपने परिवार वालों के साथ अपने गृह नगर रांची में समय गुजार रहे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें