1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. mohammad siraj wrote a very emotional post about virat kohli says superhero always be captain avd

Md Siraj On Virat Kohli: मोहम्मद सिराज ने विराट कोहली को लेकर लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट, भर आयेंगी आंखें

मोहम्मद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में दिल छू लेने वाली बात लिख दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मोहम्मद सिराज
मोहम्मद सिराज
instagram

युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj ) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बेहद इमोशनल लेटर लिखा है. सिराट के पोस्ट पढ़कर आपकी भी आंखें भर आयेंगी. विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद हर कोई दुखी है. साथ खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटरों ने भी भारतीय टीम में बतौर कप्तान विराट कोहली के योगदान की जमकर सराहना कर रहे हैं.

मोहम्मद सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विराट कोहली के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में दिल छू लेने वाली बात लिख दी. सिराज ने विराट कोहली को अपना सुपरहीरो बताते हुए कहा है कि वह हमेशा उनके कप्तान रहेंगे.

सिराज ने सोशल मीडिया पर कोहली को उनकी क्षमता पर भरोसा करने के लिये धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, मेरे सुपरहीरो. आपसे मिले सहयोग और प्रोत्साहन के लिये कितना भी धन्यवाद दूं , कम है. आप हमेशा मेरे बड़े भाई रहे. मुझ पर भरोसा करने के लिये धन्यवाद. आप हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे.

सिराज ने विराट कोहली की कप्तानी में टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया. वह आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में भी विराट कोहली की कप्तानी में खेले हैं.

मालूम हो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में मिली 1-2 की हार के बाद विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक लेटर लिखा और बताया कि टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का सही समय आ गया है.

विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ-साथ बीसीसीआई को धन्यवाद दिया. विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था. बाद में जब टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में बुरी हार हुई तो बीसीसीआई ने उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से भी हटा दिया.

वनडे की कप्तानी से हटाने के बाद बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच विवाद काफी बढ़ गया. विराट कोहली कप्तानी से हटाये जाने के बाद करीब महीने भर टीम से दूर रहे. फिर दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुने गये. लेकिन दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले उन्होंने सौरव गांगुली के उस बयान को खारिज कर नये विवाद को जन्म दे दिया, जिसमें बीसीसीआई अध्यक्ष ने बताया था कि उन्होंने विराट कोहली से टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था.

विराट कोहली ने इसी बयान को खारिज कर दिया था और बताया था कि गांगुली से उनकी कोई बात नहीं हुई थी. यहां तक की वनडे टीम की कप्तानी से हटाये जाने के बारे में भी उन्हें पहले नहीं बताया गया था. विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विवाद काफी बढ़ गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें