1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. mark wood and chris woakes returns to england squad for oval test vs india avd

IND vs ENG: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में दो खतरनाक खिलाड़ियों की वापसी

IND vs ENG तेज गेंदबाज मार्क वुड और ऑल राउंडर क्रिस वोक्स को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद रविवार को इंग्लैंड की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिये चुनी टीम में शामिल किया गया. जबकि जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिये पत्नी के साथ होने के कारण इसमें नहीं खेल पायेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्रिस वोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी
क्रिस वोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी
twitter

England vs India 4th Test : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल में दो सितंबर से खेला जाएगा. 1-1 से सीरीज बराबर होने के बाद दोनों ही टीमों के लिए ओवल टेस्ट महत्वपूर्ण हो गया है. क्योंकि यहां जीतने वाले टीम सीरीज में बढ़त हासिल कर निर्णाय स्थिति में पहुंच जाएगी.

इधर चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है. ओवल टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में दो खतरनाक खिलाड़ियों को वापसी हुई है. तेज गेंदबाज मार्क वुड और ऑल राउंडर क्रिस वोक्स को पूर्ण फिटनेस हासिल करने के बाद रविवार को इंग्लैंड की भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिये चुनी टीम में शामिल किया गया. जबकि जोस बटलर अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिये पत्नी के साथ होने के कारण इसमें नहीं खेल पायेंगे.

वुड्स के दायें कंधे में लार्ड्स में दूसरे टेस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए चोट लग गयी थी जबकि वोक्स भी ऐड़ी की चोट से उबर गये हैं जिसके कारण वह जुलाई में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे शृंखला के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहे थे.

बटलर की अनुपस्थिति में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे. सैम बिलिंग्स को रिजर्व विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया है. तेज गेंदबाज साकिब महमूद को टीम से बाहर किया गया है. चौथा टेस्ट दो सितंबर से ओवल में शुरू होगा. शृंखला अभी 1-1 से बराबर है.

इंग्लैंड की टीम : जो रूट (कप्तान, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), रोरी बर्न्स सैम करन, हसीब हमीद, डैन लारेंस, डेविड मलान, क्रेग ओवरटन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, क्रिस वोक्स और मार्क वुड.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें