29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

KL Rahul Injury: सर्जरी के बाद बैसाखी के सहारे चलते नजर आए केएल राहुल, देखें तस्वीरें

KL Rahul: आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके केएल राहुल ने सर्जरी के बाद सोशल मीडिया पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वह बैसाखी के सहारे खड़े हैं. राहुल ने हाल ही में लंदन में अपनी सफल सर्जरी की जानकारी दी थी.

KL Rahul After Surgery Photo: लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने लंदन में सर्जरी के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में राहुल बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2023 के एक मैच के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह इस सीजन से बाहर हो गए. उनकी जगह क्रुणाल पांड्या को लखनऊ टीम का कप्तान बनाया गया. चोट की वजह से राहुल आईपीएल के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल भी नहीं खेल पाएंगे.

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

सर्जरी के बाद केएल राहुल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी अथिया शेट्टी भी नजर आ रही हैं. एक फोटो में वह सड़क पर बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी पत्नी आथिया शेट्ठी के साथ शॉपिंग करते दिखाई रहे हैं. एक अन्य फोटो में वह वॉकर के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों से पता चलता है कि केएल राहुल तेजी से रिकवरी कर रहे हैं.

इससे पहले केएल राहुल ने अपनी सफल सर्जरी की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने लिखा कि वो ठीक हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने सर्जरी करने वाले डॉक्टरों और प्रशंसकों का धन्यवाद किया. हालांकि, उन्हें पूरी तरह से फिट होने में 2-3 महीने का वक्त लगेगा.

RCB के खिलाफ मैच में हुए चोटिल

गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह आईपीएल 2023 से बाहर हो गए. उन्हें चोट से उबरने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी. केएल राहुल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी बाहर हो गए हैं. बता दें कि आईपीएल के बाद 7 जून को WTC का फाइनल लंदन के ओवल में खेला जाना हैं. ऐसे में बीसीसीआई ने केएल राहुल की जगह ईशान किशन को टीम में शामिल किया है.

Also Read: IPL Points Table: पंजाब की जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में हुआ बड़ा फेरबदल, प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई ये टीम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें