17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड!, जानें क्यों

ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड!, जानें क्यों

आईपीएल 2024 की नीलामी से 1166 खिलाड़ियों ने अपना नाम रजिस्टर करवाया है. बता दें, क्रिकेट जगत के कई बड़े चहरे आईपीएल 2024 के ऑक्शन में अन्सोल्ड रह सकते हैं. चलिए जानते हैं ये खिलाड़ी कौन कौन से हैं और क्यों नहीं मिलेगा उनको खरीदार.

Undefined
ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड! , जानें क्यों 6

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कोरी एंडरसन विस्फोटक बल्लेबाजों में जानें जाते हैं. उन्होंने 36 गेंद में शतक भी जड़ रखा है. एंडरसन का बेस प्राइस डेढ़ करोड़ है. आईपीएल 2024 में होने वाली नीलामी में शायद ही उन्हें कोई खरीदार मिले.

Undefined
ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड! , जानें क्यों 7

इंग्लैंड के क्रिस जॉर्डन को टी20 स्पेशलिस्ट माना जाता है लेकिन आईपीएल में उनका रिकॉर्ड निराशाजनक है. 34 आईपीएल मैच में उन्होंने करीब 10 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. टी20 वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा होने के बाद भी इस साल जॉर्डन का अनसोल्ड रहना तय है. ऑक्शन में उनके प्रदर्शन पर भी सवाल उठ सकता है.

Undefined
ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड! , जानें क्यों 8

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर रहे एंजेलो मैथ्यूज ने अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा है. वह अपने करियर के अंतिम दौर में हैं. 36 साल के मैथ्यूज को 2017 के बाद आईपीएल में खेलने का मौका भी नहीं मिला है.

Undefined
ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड! , जानें क्यों 9

सीन एबॉट वर्ल्ड कप 2023 जीने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे. लेकिन टी20 में उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है. तीन आईपीएल मैच में उन्होंने 54 गेंद पर 104 रन दिए हैं. टी20 इंटरनेशनल में उनकी इकोनॉमी 9 की है.

Undefined
ये स्टार खिलाड़ी आईपीएल के ऑक्शन में रह सकते है अन्सोल्ड! , जानें क्यों 10

केदार जाधव कुछ साल पहले तक भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में शामिल थे. लेकिन फिर उनके प्रदर्शन का ग्राफ तेजी से नीचे गिरा. 2022 आईपीएल में उन्हें खेलने का मौका तक नहीं मिला. 2023 के ऑक्शन में भी अनसोल्ड थे और कमेंट्री कर रहे थे. लेकिन आरसीबी ने चोटिल खिलाड़ी की जगह उन्हें मौका दिया. जाधव को रिलीज कर दिया गया है और वह शायद ही फिर आईपीएल में खेलते दिखे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें