1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 ms dhoni becomes papaji mahi new avatar before ipl starts watch promo video avd

IPL 2022: 'पापाजी' बने एमएस धोनी, आईपीएल शुरू होने से पहले नये अवतार में माही, देखें वीडियो

आईपीएल 2022 का प्रोमो जारी कर दिया गया है. टाटा आईपीएल के प्रोमो वीडियो में एमएस धोनी नये लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में बूढ़े व्यक्ति की एक्टिंग में हैं एमएस धोनी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'पापाजी' बने एमएस धोनी
'पापाजी' बने एमएस धोनी
twitter

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League) की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. बीसीसीआई ने आईपीएल 15 का शेड्यूल भी जारी कर दिया है. इधर आईपीएल शुरू होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपना लुक बदल लिया है. नये लुक में धोनी पापाजी के अवतार में नजर आ रहे हैं. धोनी का नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2022 का प्रोमो जारी, नये अवतार में दिखे धोनी

आईपीएल 2022 का प्रोमो जारी कर दिया गया है. टाटा आईपीएल के प्रोमो वीडियो में एमएस धोनी नये लुक में नजर आ रहे हैं. वीडियो में बूढ़े व्यक्ति की एक्टिंग में एमएस धोनी अपने परिवार के साथ आईपीएल देख रहे होते हैं. तभी फोन की घंटी बजती है. धोनी घर की एक महिला को फोन उठाने का इशारा करते हैं. फोन उठाने पर दूसरी ओर से आवाज आती है, जो पूछता है पापाजी हैं? जिस पर धोनी इशारे में ही कहते हैं, कह दो आउट हो गये. धोनी का इशारा देखकर फोन पर मौजूद महिला जोर-जोर से रोने का एक्टिंग करती है और कहती है, पापाजी आउट हो गये. धोनी के वीडियो को आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 196.6 हजार लोगों ने देख लिया है.

स्ट्राइक पर कौन है? माही....

आईपीएल के प्रोमो वीडियो में जिस महिला ने फोन उठाया था, उस महिला ने धोनी से पूछा, स्ट्राइक पर कौन है? जिस पर धोनी कहते हैं, माही है. जिसके बाद परिवार के अन्य लोग जो मैच देख रहे थे, जश्न मनाने लगते हैं. फिर धोनी कहते हैं, ये टाटा आईपीएल है, ऐसी बहानेबाजी...अब नॉर्मल है.

स्टार स्पोर्ट्स ने तैयार किया है आईपीएल का नया प्रोमो

स्टार स्पोर्ट्स हर बार की तरह आईपीएल 2022 का भी प्रोमो वीडियो तैयार किया है. इससे पहले आईपीएल 14 के प्रोमो में धोनी ट्रक ड्राइवर की भूमिका में नजर आये थे.

धोनी पांचवीं बार चेन्नई को चैंपियन बनाने के लिए तैयारी में जुटे

एमएस धोनी पांचवीं बार चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने की कोशिश में जुट गये हैं. जब यह कयास लगाया जा रहा था कि धोनी आईपीएल 2022 नहीं खेलेंगे, तब चेन्नई की टीम ने धोनी को रिटेन कर सभी कयासों पर विराम लगाया. हालांकि फ्रेंचाइजी ने धोनी की सैलरी पहले की तुलना में काफी कम कर दिया है. धोनी को चेन्नई की ओर से अब 15 करोड़ नहीं, बल्कि 12 करोड़ रुपये की सैलरी मिलेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें