1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 why fans are happy being out of mumbai indians special connection with t20 world cup avd

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के बाहर होने के बावजूद खुश क्यों हैं फैन्स? टी20 वर्ल्ड कप से है खास कनेक्शन

Ishan Kishan and Suryakumar Yadav return to form before T20 World Cup टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले ईशान और सूर्यकुमार का फॉर्म में वापसी करना न केवल फैन्स के लिए बड़ी खुशी की बात है, बल्कि टीम इंडिया के लिए भी राहत की खबर है. दूसरी ओर हार्दिक पांड्या भी फॉर्म में वापस लौट चुके हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटे ईशान
टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म में लौटे ईशान
pti photo

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सफर समाप्त हो चुका है. रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पायी. मुंबई की टीम 14 मुकाबलों में 7 मैच जीतकर 14 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में 5वें स्थान पर रही.

हालांकि मुंबई पलटन ने अपने विदाई लीग मैच में धमाकेदार जीत दर्ज कर फैन्स को बड़ी खुशी दे दी. इधर मुंबई के टूर्नामेंट से बाहर हो जाने से फैन्स को निराशा तो हुई है, लेकिन उससे कहीं अधिक खुशी भी मिली. दरअसल मुंबई के दो युवा खिलाड़ी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव प्रचंड़ फॉर्म में लौट चुके हैं. उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में विस्फोटक पारी खेली और टीम के स्कोर को 235 तक पहुंचा दिया.

फैन्स इसलिए खुश हैं क्योंकि दोनों ही खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चयन हो चुका है. कुछ दिनों से दोनों का बल्ला नहीं चल रहा था, वैसे में दोनों को टीम से बाहर कर देने की मांग भी होने लगी थी.

लेकिन टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले फॉर्म में वापसी करना न केवल फैन्स के लिए बड़ी खुशी की बात है, बल्कि टीम इंडिया के लिए भी राहत की खबर है. दूसरी ओर हार्दिक पांड्या भी फॉर्म में वापस लौट चुके हैं. उन्होंने ने भी धमाकेदारी पारी अपनी टीम के लिए खेला था.

गौरतलब है मुंबई ने शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में हैदराबाद को 42 रन से हराया. मुंबई ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2021 का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. रोहित सेना ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 235 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

जिसमें ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर परिचय दिया. ईशान ने केवल 32 गेंदों में 11 चौके और 4 छक्कों की मदद से 84 रन बनाये. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 40 गेंदों में 13 चौके और 3 छक्कों की मदद से 82 रन बनाये.

ईशान किशन तो केवल 16 गेंदों में फास्टेस्ट हाफसेंचुरी भी बनाया. सबसे कम गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक बनाने के मामले में वह मुंबई इंडियंस के पहले बल्लेबाज बन चुके हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें