1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 suspended due to covid 19 cases memes been flooded with social media and fans reactions rkt

कोरोना के चलते IPL 2021 हुआ सस्पेंड तो सोशल मीडिया पर हुई मीम की बरसात, नहीं रुक रहे क्रिकेट फैंस के आंसू

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नहीं रुक रहे क्रिकेट फैंस के आंसू
नहीं रुक रहे क्रिकेट फैंस के आंसू
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021 suspended : देश में कोरोना के कहर के बीच आज आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में एक-एक कर खिलाड़ियों के कोरोना (Coronavirus) संक्रमित हो रहे थें, जिसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक आपात बैठक में सर्वसम्मति से तत्काल प्रभाव से IPL 2021 सीज़न को स्थगित करने का फैसला किया है. बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित किया जा रहा है.

इस फैसले के बाद एक बयान में कहा गया कि आईपीएल-2021 को अब अनिश्चितकाल तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. टूर्नामेंट की नई तारीखों पर फैसला बाद में लिया जाएगा. BCCI, आईपीएल 2021 के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और अन्य प्रतिभागियों की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं करना चाहता है. यह निर्णय सभी हितधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और भलाई को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. IPL 2021 सीज़न को स्थगित करने के फैसले के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन और मीम की बाढ़ आ गयी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अलग-अलग तरीके से इस निर्णय पर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग इस कठिन में आईपीएल रद्द करने के फैसले की सराहना कर रहे थे, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें अपने मनोरंजन की चिंता सता रही थी. एक यूजर ने ट्विटर पर बाजीराव मस्तानी फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का मशहूर डायलॉग है, “आप हमसे हमारी जिंदगी मांग लेते हम आपको खुशी खुशी दे देते पर आपने तो हमसे हमारा गुरुर ही छीन लिया.” तो एक अन्य यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, अब टाइम कैसे निकालूंगा?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें