1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 sunrisers hyderabad win by four runs harshal patel christian shine avd

RCB vs SRH: पडिक्कल-मैक्सवेल की पारी बेकार, हैदराबाद ने बैंगलोर को 4 रन से हराकर दिया करारा झटका

हैदराबाद से हार के बाद आरसीबी का प्वाइंट टेबल में कोई नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन नंबर दो पर उसके पहुंचने के सपने को जरूर झटका लगा. आरसीबी अब भी 13 मुकाबलों में 8 जीत के बाद 16 अंक लेकर तीसरे नंबर पर बनी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हैदराबाद ने बैंगलोर को 4 रन से हराया
हैदराबाद ने बैंगलोर को 4 रन से हराया
pti photo

RCB vs SRH IPL 2021 आईपीएल 2021 के 52वें मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 4 रन से हरा दिया. बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर केवल 137 रन ही बना पायी. जबकि जीत के लिए उसे 142 रन चाहिए थे.

हैदराबाद से हार के बाद आरसीबी का प्वाइंट टेबल में कोई नुकसान तो नहीं हुआ, लेकिन नंबर दो पर उसके पहुंचने के सपने को जरूर झटका लगा. आरसीबी अब भी 13 मुकाबलों में 8 जीत के बाद 16 अंक लेकर तीसरे नंबर पर बनी हुई है. जबकि 13 मैचों में 3 जीत के बाद 6 अंक लेकर हैदराबाद आखिरी स्थान पर बनी हुई है.

आखिरी ओवर का रोमांच

आखिरी ओवर में मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका था. 20वें ओवर में आरसीबी को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे. आखिरी ओवर भुवी को सौंपा गया. जबकि बल्लेबाजी पर जॉर्ज गार्टन थे. पहली गेंद पर एक भी रन नहीं बना. दूसरी गेंद पर गार्टन ने एक रन लिया और स्ट्राइक डिविलियर्स को दे दिया. तीसरी गेंद पर डिविलियर्स कोई रन नहीं बना पाये. अब आरसीबी को 3 गेंद में जीत के लिए 12 रन चाहिए थे. लेकिन डिविलियर्स ने चौथी गेंद पर छक्का जड़कर रोमांच बढ़ा दिया. आरसीबी को 2 गेंद में 6 रन की दरकार थी. लेकिन अब मौका था भुवनेश्वर का. उन्होंने चौथी डॉट डाली और पांचवीं गेंद पर केवल एक रन दिया.

आरसीबी की ओर से पडिक्कल और मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की

आरसीबी की ओर से पडिक्कल और मैक्सवेल ने शानदार बल्लेबाजी की, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाये. पडिक्कल ने 41 और मैक्सवेल ने 40 रनों की पारी खेली. हैदराबाद की ओर से भुवी, होल्डर, कौल, मलिक और राशिद खान ने एक-एक विकेट चटकाये.

आरसीबी ने हैदराबाद को 142 रन पर रोका

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और डैन क्रिस्टियन की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने हैदराबाद को सात विकेट पर 141 रन के स्कोर पर रोक दिया. हर्षल पटेल ने 33 रन पर तीन विकेट, क्रिस्टियन ने 14 रन पर दो विकेट और युजवेंद्र चहल ने 27 रन पर एक विकेट चटकाये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें