1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 news updates rajasthan royals all rounder rahul tewatia smash sixs in the training session watch video rkt

IPL 2021: पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स के हीरो रहे इस धाकड़ खिलाड़ी का फिर दिखा तूफानी तेवर, लगाए बड़े-बड़े छक्के, देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल तेवतिया का दिखा तूफानी तेवर
राहुल तेवतिया का दिखा तूफानी तेवर
File Photo

IPL 2021 : कुछ ही दिनों बाद यानी 9 अप्रैल से दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की शुरूआत होने जा रहा है. लीग के शुरू होने के पहले सभी टीम के खिलाड़ी नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी भी खिताब पर कब्जा जमाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कड़ी में राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने नेट पर अभ्यास के दौरान बड़े-बड़े छक्के लगाए हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में टीम के धाकड़ खिलाड़ी राहुल तेवतिया नेट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. नेट पर अभ्यास के दौरान बड़े-बड़े छक्के मारते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पिछले साल दुबई में खेले गये आइपीएल के 13वें सीजन में राहुल तेवतिया ने शानदार पारी खेली थी. कई मैचों को उन्होंने अपने दम पर जीताया था. नेट पर तेवतिया के तेवर देख कर यही कहा जा सकता है वह इस सीजन में भी धामंल मचाने वाले हैं.

वहीं शुक्रवार को राहुल तेवतिया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने खुद शेयर किया था. इस वीडियो में तेवतिया होटल के कोरेंटिन टाइम को कैसे बीता रहे हैं वो देखा जा सकता है. इस वीडियो में तेवतिया अपने बेड पर लेटे हुए पहले किसी से फोन पर बात कर रहे हैं. फिर वह अपना फोन लेकर खड़े हो जाते हैं. खड़े होकर कुछ देर बात करते हैं और अपने हाथ में बल्ला उठा लेते हैं. उसके बाद तेवतिया कान के पास मोबाइल सटा लेते हैं और अपने हाथों से बल्ला चलाने लगते हैं.

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगा. राजस्थान रॉयल्स मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सत्र के अपने पहले पांच मैच खेलने के लिए तैयार हैं. पिछले सीज़न के निचले स्थान पर पहुंचने के बाद, वे आगामी अभियान में अपने प्रशंसकों के लिए एक अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उत्सुक होंगे. नए कप्तान संजू सैमसन कम से कम प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद कर रहे होंगे. राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया का अभ्यास करते दिखा तूफानी तेवर तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें