1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 latest update uncapped players padikkal nitish rana harshal patel chetan sakaria perform well claim on team india avd

IPL 2021 Latest Update : अनकैप्ड खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन, टीम इंडिया पर ठोका दावा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनकैप्ड खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन
अनकैप्ड खिलाड़ियों का बेहतरीन प्रदर्शन
pti photo

आईपीएल 2021 में अब तक 22 मुकाबले हो चुके हैं और अभी आधे से अधिक सफर तय करना बाकी है. लेकिन अब तक हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. जबकि इस सीजन में भारत के कुछ अनकैप्ड खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम इंडिया पर दावा भी ठोका है. उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल भी जीता है. आइये उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर एक नजर डालें.

देवदत्त पडिक्कल - आरसीबी के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 में अब तक 5 मैच में 188 रन बनाये हैं. पडिक्कल ने अब तक 20 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 661 रन बनाये हैं, जिसमें उनका एक शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल है.

नितीश राणा - केकेआर के सलामी बल्लेबाज नितीश राणा ने आईपीएल 2021 में अब तक 6 मैचों में 186 रन बनाये हैं. जिसमें दो अर्धशतक भी उन्हें बनाये हैं. राणा ने अब तक 66 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 1623 रन बनाये हैं. जिसमें 13 अर्धशतक भी बनाये हैं. गेंदबाजी में भी उन्होंने 7 विकेट लिये हैं.

राहुल त्रिपाठी - केकेआर के राहुल त्रिपाठी ने भी मौजूदा आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अब तक एक अर्धशतक की मदद से 6 मैच में 168 रन बनाये हैं. त्रिपाठी ने अब तक 51 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 6 अर्धशतक की मदद से 1156 रन बनाये हैं.

हर्षल पटेल - आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी की है और सबसे अधिक 17 विकेट भी चटकाये हैं. उन्होंने मौजूदा सीजन में एक बार 5 विकेट भी लिये हैं और पर्पल कैप पर कब्जा भी किया है. पटेल ने अब तक 54 आईपीएल मैच में कुल 63 विकेट लिये हैं.

अवेश खान - मध्यप्रदेश के अवेश खान ने भी मौजूदा आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीता है. अवेश दिल्ली की ओर से खेलते हुए अब तक कुल 12 विकेट लिये हैं और सबसे अधिक विकेट लेने वालों में दूसरे नंबर पर मौजूद हैं. अवेश ने अबतक 15 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें कुल 17 विकेट लिये हैं.

वरुण चक्रवर्ती - केकेआर के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने भी आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन दिखाया है. अबतक उन्होंने 6 मैचों में 7 विकेट चटकाये हैं. चक्रवर्ती ने अब तक 20 आईपीएल मैच में 25 विकेट लिये हैं, जिसमें एक बार 5 विकेट भी शामिल है.

अर्शदीप सिंह - पंजाब किंग्स के बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने अब तक 6 मैच में 7 विकेट लिये हैं. अर्शदीप ने अब तक 17 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें कुल 19 विकेट लिये हैं.

चेतन सकारिया - राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया है. सकारिया ने इसी सीजन में आईपीएल में डेब्यू किया, जिसमें अब तक 5 मैच में उन्होंने 7 विकेट चटकाये हैं.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें