1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2021 dale steyn gets emotional in live show after kolkata knight riders shivam mavi calls him his idol video rkt

IPL 2021: 22 साल के इस युवा भारतीय गेंदबाज की बात सुन कर इमोश्नल हुए डेल स्टेन, लाइव शो में रो पड़े

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारतीय गेंदबाज की बात सुन कर इमोश्नल हुए डेल स्टेन
भारतीय गेंदबाज की बात सुन कर इमोश्नल हुए डेल स्टेन
फोटो - ट्वीटर

IPL 2021: वो बहुत शानदार पल होते हैं जब हमें उनसे बात करने का मौका मिले जिसे टीवी पर देखकर अपना आदर्श मानते हुए हम बड़े हुए हो. हम सब के लाइफ में ऐसे कम ही पल आते हैं जब हमें अपने जिन्दगी आदर्श से बात करने और उनके साथ समय बिताने का मौका मिले और ऐसे पल कई बार हमें इमोश्नल भी कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही भारतीय युवा तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) के साथ हुआ जब वह अपने आदर्श तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) से बातें कर रहे थें.

ईएसपीएन क्रिक इंफो के 'टी20 टाइमआउट' शो में डेल स्‍टेन और आकाश चोपड़ा बतौर विशेषज्ञ शामिल थे. शो के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के तेज गेंदबाज शिवम मावी ने डेल स्‍टेन को अपना आदर्श बताया. शिवम ने शो में कहा कि जब उन्होंने बॉलिंग करनी सीखी है, वह तभी से डेल स्टेन को फॉलो कर रहे हैं. 22 वर्षीय इस युवा तेज गेंदबाज ने कहा कि वह बॉलिंग सीखने के लिए स्टेन को फॉलो करते हैं. 22 साल के तेज गेंदबाज ने साथ ही कहा कि वह स्‍टेन से सीखना चाहते हैं कि कैसे गेंदबाजी करनी है.

तेज गेंदबाज शिवम मावी ने आगे कहा कि जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्‍वर कुमार जैसे तेज गेंदबाजों को भी फॉलो कर रहे हो, लेकिन उनके आदर्श हमेशा से डेल स्‍टेन ही रहे. युवा गेंदबाज की ऐसी बातें सुनकर डेल स्टेन भावुक नजर आए और इस लाइव शो में उनकी आंखों से आंसू निकल पड़ा. बता दें कि मावी ने कल खेले गए पंजाब के खिलाफ मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की और चार ओवरों में 13 रन देकर एक विकेट निकाला. मैच के बाद कोलकाता के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने मावी के गेंदबाजी की जमकर तारीफ भी की. बता दें कि मावी इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से जुड़े हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें